Jharkhand News गढ़वा में स्कूल वैन और ऑटो के बीच टक्कर, 2 बच्चों की मौत, स्थिति तनावपूर्ण

Jharkhand News: गढ़वा के सदर थाना क्षेत्र के डुमरो गांव के NH75 पर अनियंत्रित पिकअप ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी. इस जोरदार टक्कर में एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

New Update
गढ़वा में स्कूल वैन और ऑटो के बीच टक्कर

गढ़वा में स्कूल वैन और ऑटो के बीच टक्कर

मंगलवार को गढ़वा में एक सड़क हादसे में दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई. गढ़वा के सदर थाना क्षेत्र के डुमरो गांव के NH75 पर अनियंत्रित पिकअप ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी. इस जोरदार टक्कर में एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दूसरे बच्चे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. इस सड़क हादसे में 10 से 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पिकअप वैन में आग लगा दी और सड़क को जाम कर दिया. इस दौरान गांववालों और पुलिस के बीच हाथापाई की भी खबरें आ रही है. मौके पर दमकल की गाड़ी भी आग बुझाने के लिए पहुंची थी, जिसे स्थानीय लोगों ने भगा दिया. दुर्घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. पुलिस ने मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया है. फिलहाल पुलिस और स्थानीय लोग आमने-सामने हैं.

गौरतलब है कि इन दिनों सड़क दुर्घटनाओं में कई गुना ज्यादा इजाफा देखा जा रहा है. जिसमें कई बार अनियंत्रित वाहनों की चपेट में आने से बच्चों की भी जान चली जाती है. स्कूली वाहनों में यह लिखा भी रहता है कि सावधान बच्चे हैं, जिसे देखकर दूसरे वाहन अपनी गाड़ी धीरे कर देते हैं. मगर आज इस घटना में पिकअप वैन चालक की लापरवाही ने दो मासूम बच्चों की जिंदगियां छीन ली.

jharkhand news school van accident in Garhwa Garhwa Road Accident