Jharkhand News: रांची में बढ़ा अपराध का ग्राफ, सरेआम BJP नेता को मारी गोली, गर्दन में फंसी

Jharkhand News: एक बार फिर रांची में सरेआम अपराधियों ने प्रसाशन का मजाक बनाया है. धुर्वा बस स्टैंड पर भाजपा नेता को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी.

New Update
BJP नेता को मारी गोली

BJP नेता को मारी गोली

रांची में अपराध का ग्राफ इन दिनों बढ़ता जा रहा है. बीते दिन ही खुले आम रांची में सीआईडी की डीएसपी से छिनतई का मामला सामने आया था, इसके बाद अब एक बार फिर सरेआम अपराधियों ने प्रसाशन का मजाक बनाया है. धुर्वा बस स्टैंड पर भाजपा नेता को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी. खबरों के मुताबिक वार्ड 39 के पूर्व पार्षद और भाजपा नेता वेद प्रकाश को रविवार की शाम 7:00 करीब अज्ञात अपराधियों ने दुकान के बाहर बैठे रहने के दौरान गोली मारी. गोली वार्ड पार्षद के गार्डन में फस गई है जिसके कारण उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद इलाज के लिए उन्हें धुर्वा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

लोगों ने बताया कि पूर्व वार्ड पार्षद वेद प्रकाश बस स्टैंड पर एक चाय दुकान पर बैठे हुए थे, इसी दौरान तीन की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे और उन पर गोली चला दी. एक अपराधी ने वेद प्रकाश की गले में सटाकर गोली मारी. कुल तीन गोलियां वेद प्रकाश को अपराधियों ने मारी. गोली मारने के बाद तीनों अपराधी बाइक से मौके पर से फरार हो गए. इसी दौरान उनके हाथ से एक कट्टा घटनास्थल पर गिर गया, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

पूर्व पार्षद को गोली लगने पर आसपास के लोगों ने बताया कि वेद प्रकाश का कुछ लोगों से टेंडर मामले को लेकर विवाद हुआ था. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. पुलिस भी घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और लोगों को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आस्वस्त किया. मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया है.

इस पूरी घटना की सूचना मिलने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि पूर्व पार्षद ने पुलिस को सूचना दी थी कि उन्हें जान का खतरा है. अगर पुलिस ने कार्यवाही की होती तो उनकी यह हालत नहीं होती. पुलिस ने जानते हुए अपराधियों को संरक्षण दिया है. सारे भ्रष्ट अधिकारी ऊंचे पदों पर तैनात है. बाबूलाल मरांडी ने बिना विलंब के थाना प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग की है.

jharkhand news BJP leader shot in Ranchi ranchi crime