Jharkhand News: वोटों काउंटिंग पर थी नजर, इसी दौरान भाजपा दफ्तर में लगी आग, BJP कार्यकर्ताओं ने मिलकर बुझाया

Jharkhand News: रांची के हरमू रोड में भाजपा कार्यालय में मंगलवार के दोपहर अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. हालांकि दफ़्तर में लगी आग को थोड़ी देर में ही कार्यकर्ताओं ने काबू में कर लिया.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
दफ्तर में लगी आग

भाजपा दफ्तर में लगी आग

पूरे देश में लोकसभा चुनाव के नतीजे की गणना चल रही है. रुझानों में देखा जा रहा है कि फिरसे एक बार मोदी सरकार देश में बनने वाली है, यह खुशी की लहर तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं के अंदर दौड़ रही है. भाजपा अपने इस जीत के लिए जश्न की तैयारी में लगी हुई है, तो इधर झारखंड में भाजपा के दफ्तर में आगलगी की घटना हो गई है. झारखंड की राजधानी रांची के हरमू रोड में भाजपा कार्यालय में मंगलवार के दोपहर अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. आगलगी कि इस घटना से दफ्तर में बैठे तमाम भाजपा कार्यकर्ता इधर-उधर भागने लगे. अफरा-तफरी के माहौल में कार्यकर्ताओं ने कुछ ही देर में खुद ही आग पर काबू पा लिया.

Advertisment

जिस वक्त कार्यालय में आग लगी उस वक्त प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत कई कार्यकर्ता और नेता कार्यालय में मौजूद थे. झारखंड में भाजपा को शिकस्त मिलती हुई भी नजर आ रही है, ऐसे में कार्यालय में आग लगने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में निराशा छा गई है. हालांकि आग को काबू में करने के बाद सभी कार्यकर्ताओं ने राहत की सांस ली और फिर से पार्टी कार्यालय में वोटिंग के आंकड़ों पर नजर गड़ाए बैठ गए.

jharkhand news vote counting in Jharkhand BJP office fire in Ranchi