Jharkhand News: झारखंड विधानसभा का चौथा दिन, आज भी हंगामेदार रहेगा सदन

Jharkhand News: बुधवार को झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र का चौथा दिन है. मानसून सत्र की कार्रवाई सुबह 11:00 बजे से शुरू हुई है. आज का भी यह सत्र हंगामेंदार रहने की पूरी उम्मीद है.

New Update
झारखंड विधानसभा का चौथा दिन

झारखंड विधानसभा का चौथा दिन

बुधवार को झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र का चौथा दिन है. मानसून सत्र की कार्रवाई सुबह 11:00 बजे से शुरू हुई है. आज का भी यह सत्र हंगामेंदार रहने की पूरी उम्मीद है. बीते तीन दिनों से सदन में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर नजर आया है. विपक्ष ने बांग्लादेशी घुसपैठ, संथाल परगना, डेमोग्राफिक चेंज जैसे कई मुद्दे सदन में उठाए हैं. इधर सत्ता पक्ष में भी चक्रधरपुर रेल हादसे पर विपक्ष को खूब घेरा.

 मंगलवार को सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी और गांडेय विधायक कल्पना सोरेन का पहला स्पीच भी हुआ. विपक्ष के शोर शराबे के बीच कल्पना सोरेन ने कहा कि 31 जनवरी 2024 को ईडी ने जब हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया, तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. जिनके नाम पर बहुमत मिला, उस लोकप्रिय आदिवासी मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया. इसके बाद चंपई सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार बनी और विश्वास मत प्रस्ताव के दौरान हेमंत सोरेन जेल से सदन पहुंचे. उस दिन भी हेमंत सोरेन ने कहा कि अगली बार आऊंगा तो और ताकतवर होकर आऊंगा. वह आज सभी के साथ सदन में बैठे हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में हम अपने काम के नाम पर वोट मांगेंगे और वह(भाजपा) झूठ के नाम पर.

बता दें कि झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र 2 अगस्त तक चलेगा.

jharkhand news Jharkhand assembly session Monsoon session of Jharkhand Assembly