Jharkhand News: BJP के आक्रोश मार्च पर पुलिस ने बरसाए पानी और आंसू गैस के गोले

Jharkhand News: मोरहाबादी मैदान से निकले भाजपा के आक्रोश मार्च पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले और पानियों की बौछार की है. भाजपा नेताओं को तीतर-बीतर करने के लिए पुलिस ने यह कार्रवाई की.

New Update
आक्रोश मार्च पर पानियों की बौछार

आक्रोश मार्च पर पानियों की बौछार

झारखंड में आज राज्य सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) युवा मोर्चा इकाई ने आक्रोश मार्च निकाला. मोरहाबादी मैदान से निकले इस आक्रोश मार्च पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले और पानियों की बौछार की है. भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को तीतर-बीतर करने के लिए पुलिस ने यह कार्रवाई की. इसमें कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस मंगवाया गया है.

हेमंत सोरेन के खिलाफ हंगामा करते हुए भाजपा नेता मोरहाबादी मैदान में धरने पर बैठे और नारेबाजी की. झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भाजपा मैदान में ही धरने पर बैठे गए. उन्होंने हेमंत सोरेन पर तानाशाही आरोप लगाया 

मोरहाबादी मैदान में विरोध के बाद भाजपा युवा मोर्चा और भाजपा नेता कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री आवास की ओर बढ़ने लगे. सीएम आवास की ओर बढ़ते हुए पुलिस ने उन्हें रास्ते में रोका, मगर समर्थन नहीं रुके. कटीले बैराकेडिंग के पास खड़े होकर पुलिस के सामने सभी प्रदर्शन करने लगे और जबरन सीएम आवास की और बढ़ने की कोशिश करने लगे. इन्हें रोकने के लिए पुलिस ने लगातार आंसू गैस के गोले दागे.

भाजपाइयों का आरोप है कि 2019 विधासभा चुनाव में बेरोजगारी भत्ता, नौकरियों को लेकर हेमंत सरकार ने जो वादे किए थे वह अभी तक पूरे नहीं हुए हैं.

BJP aakrosh march jharkhand news