Jharkhand News: सीता सोरेन ने दुमका सीट से दाखिल किया पर्चा, BJP के पक्ष में लड़ेंगी वोट

Jharkhand News: भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने आज दुमका लोकसभा सीट से अपना पर्चा दाखिल कर दिया. सीता सोरेन के नामांकन दाखिले के समय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी उनके साथ मौजूद रहे.

New Update
सीता सोरेन ने भरा नामांकन

सीता सोरेन ने भरा नामांकन

भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने आज दुमका लोकसभा सीट से अपना पर्चा दाखिल कर दिया. सीता सोरेन के नामांकन दाखिले के समय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी उनके साथ मौजूद रहे, विधायक रणधीर सिंह, पूर्व मंत्री लुईस मरांडी भी सीता सोरेन के साथ मौजूद रहे. नामांकन दाखिले के बाद सीता सोरेन ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि उनकी जीत इस बार पक्की है. दुमका की जनता उनके साथ है और उन्हें भारी मतों से चुनाव में जीताएगी.

Advertisment

हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन कुछ महीने पहले ही झामुमो को छोड़कर भाजपा में शामिल हुई थी. झामुमो को छोड़ने का आरोप उन्होंने हेमंत सोरेन के परिवार पर लगाया था. 19 मार्च को सीता सोरेन ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दिया था. इस्तीफे को लेकर सीता सोरेन ने एक चिट्ठी भी लिखी थी, उन्होंने यह चिट्ठी अपने ससुर और पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन को भेजी थी. सीता सोरेन ने चिट्ठी में लिखा था कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है.

भाजपा में शामिल होने के बाद वर्तमान सांसद सुनील सोरेन का टिकट भाजपा ने काट दिया था और सीता सोरेन को दुमका से उम्मीदवार बनाया था. सीता सोरेन जामा से विधायक थी.

Hemant Soren's bhabhi jharkhand news Dumka Loksabha seat Sita Soren filed nomination