झारखंड: 2 अक्टूबर को पीएम मोदी की रैली, अगले दिन से BJP जारी करेगी घोषणा पत्र

अगले महीने पीएम मोदी की रैली 2 अक्टूबर को झारखंड में आयोजित है, जिसके अगले ही दिन बीजेपी घोषणा पत्र जारी करेगी. 3 अक्टूबर से भाजपा मैनिफेस्टो के मुख्य बिन्दुओं को जारी करेगी.

New Update
पीएम मोदी की रैली

पीएम मोदी की रैली

झारखंड विधानसभा के लिए भाजपा अगले महीने मेनिफेस्टो जारी करेगी. अगले महीने पीएम मोदी की रैली 2 अक्टूबर को झारखंड में आयोजित है, जिसके अगले ही दिन बीजेपी घोषणा पत्र जारी करेगी. असम सीएम और झारखंड में भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए अपने घोषणा पत्र के मुख्य बिंदुओं को 3 अक्टूबर से जारी करने करेगी.

दरअसल 2 अक्टूबर को पीएम मोदी हजारीबाग में भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन रैली में पहुंचेंगे. यहां पीएम के संबोधन के साथ परिवर्तन यात्रा खत्म हो जाएगी. शुक्रवार को असम सीएम हिमंता हजारीबाग में चुनाव संबंधित तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी साझा की. यहां उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन पर आरोप लगाया कि गठबंधन की सरकार घुसपैठियों को संरक्षण दे रही है. जब भाजपा सत्ता में आएगी तो घुसपैठियों को बाहर निकाल देगी.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी. 2 अक्टूबर तक राज्य के 24 जिलों के 81 विधानसभा क्षेत्र में 5400 किमी तक यात्रा पहुंचनी है.

बता दें कि 81 विधानसभा सीटों वाले झारखंड में इस साल अंत तक चुनाव होने की उम्मीद है. जल्द ही चुनाव आयोग तारीखों की घोषणा कर सकता है.

PM Modi in jharkhand Jharkhand BJP news Jharkhand BJP manifesto