JPSC: झारखंड लोक सेवा आयोग प्रीलिम्स परीक्षा 17 मार्च को, एडमिट कार्ड हुआ जारी

झारखंड में सिविल सेवा परीक्षा का प्रीलिम्स 17 मार्च को आयोजित होगा. उसके पहले आज से अभ्यर्थी आयोग की ऑफिसियल वेबसाइट पर जा कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

New Update
JPSC PRE का एडमिट कार्ड जारी

JPSC PRE का एडमिट कार्ड जारी

झारखंड लोक सेवा आयोग(जेपीएससी) ने सिविल सेवा परीक्षा के प्रीलिम्स के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. एडमिट कार्ड जारी करने से पहले शनिवार को जेपीएससी आयोग ने अधिसूचना जारी कर 12 मार्च को एडमिट कार्ड जारी करने की जानकारी दी थी.

Advertisment

झारखंड में सिविल सेवा परीक्षा का प्रीलिम्स 17 मार्च को आयोजित होगा. यह परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी, जिसमें पहली पाली की परीक्षा सुबह 10:00 से 12:00 बजे तक आयोजित होगी और दूसरी पाली की परीक्षा 2:00 बजे से 4:00 बजे तक आयोजित होगी.

जेपीएससी सीएसई प्रीलिम्स परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आयोग की ऑफिसियल वेबसाइट www.jpsc.gov.in पर अपना लॉग इन क्रेडेंशियल, जैसे रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ का डालना होगा. जहां से अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड के साथ एक वैद्द फोटो आईडी और दो पासपोर्ट साइज की तस्वीर लेकर केंद्र पर पहुंचना होगा. जेपीएससी ने झारखंड लोक सेवा आयोग में ग्रुप ए और ग्रुप बी की कुल 342 पदों को भरने के लिए फॉर्म निकाला था.

jharkhand news JPSC Prelims exam JPSC exam