21 अप्रैल को रांची में JMM की उलगुलान महारैली, बैठकों का दौर जारी

21 अप्रैल को झामुमो झारखंड में पूर्व सीएम की गिरफ्तारी और संविधान बचाने के लिए उलगुलान महारैली आयोजित कर रहा है. इस रैली में शामिल होने के लिए इंडिया गठबंधन के कई बड़े नेताओं को न्योता भेजा गया है.

New Update
JMM की उलगुलान महारैली

JMM की उलगुलान महारैली

21 अप्रैल को झारखंड मुक्ति मोर्चा(झामुमो) राजधानी रांची के प्रभात तारा मैदान में  का उलगुलान महारैली का आयोजन करने जा रहा है. इस महारैली के लिए पार्टी लगातार संगठनों के साथ मिलकर बैठक कर रहा है. 

Advertisment

उलगुलान महारैली को सफल बनाने के लिए पार्टी ने सभी जिलाअध्यक्षों के साथ बैठकर रैली को सफल बनाने के लिए कई मुद्दों पर चर्चा की. पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने भी इंडिया गठबंधन के शीर्ष नेताओं के साथ बैठकर झारखंड में रैली को सफल बनाने के लिए समर्थन देने की मांग की. 

संविधान बचाने के लिए उलगुलान महारैली

शुक्रवार को भी झामुमो के विधायकों और सांसदों की रैली के लिए बैठक बुलाई गई थी, जिसमें लोकसभा चुनाव के साथ-साथ झारखंड के राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई. इस बैठक में पार्टी ने लोकसभा क्षेत्र और आसपास के लोकसभा क्षेत्रों में इंडिया गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी संबंधित विधायकों को कई टास्क दिए.

Advertisment

बैठक के बाद झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रिया भट्टाचार्य ने हेमंत सोरेन पर हुए अत्याचार और संविधान बचाने के लिए उलगुलान महारैली का आयोजन कराने की बात कही.

कई दिगाज नेताओं का जुटान

झामुमो के इस महारैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं को न्योता भेजा गया है, जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी इसके अलावा आप के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, उद्धव ठाकरे समेत गठबंधन के नेताओं को न्योता दिया गया है. 

मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल

झामुमो के नेता ने कहा कि मुंबई में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की समापन पर रैली हुई थी. इसके अलावा दिल्ली के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी की लोकतंत्र बचाओ महारैली का आयोजन हुआ था. और अब यह तीसरा मौका है जब इंडिया ब्लॉक के कई बड़े नेता एक साथ मंच पर मौजूद रहकर एनडीए और मोदी सरकार के खिलाफ उलगुलान हल्ला बोलेंगे.

jharkhand news JMM's Ulgulan rally kalpana soren News