Karnal Train Accident: करनाल में मालगाड़ी बेपटरी, तेज रफ्तार ट्रेन से ट्रैक पर गिरे कंटेनर

Karnal Train Accident: करनाल के तरावड़ी में आज सुबह एक मालगाड़ी पर रखे कंटेनर ट्रैक पर गिर गए, इसके साथ ही मालगाड़ी के पहिए का एक्सेल भी टूट कर गिर गया. 

New Update
करनाल में मालगाड़ी बेपटरी

करनाल में मालगाड़ी बेपटरी

हरियाणा के करनाल में आज एक रेल एक्सीडेंट हो गया, जिसमें एक मालगाड़ी में बेपटरी हो गई और कंटेनर गिरने से रेल लाइन घंटों के लिए बाधित हो गई. हालांकि इस घटना में किसी के जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. घटना करनाल के तरावड़ी में आज सुबह हुई, यहां एक मालगाड़ी पर रखे कंटेनर ट्रैक पर गिर गए, इसके साथ ही मालगाड़ी के पहिए का एक्सेल भी टूट कर गिर गया. 

Advertisment

खबरों के अनुसार मंगलवार की सुबह 4:00 बजे डाउन ट्रैक अंबाला से दिल्ली की और खाली कंटेनर लदी मालगाड़ी जा रही थी. इसी दौरान मालगाड़ी तरावड़ी स्टेशन के पास पहुंची और वही पिछली बोगी के पहिए ट्रैक से नीचे उतर गए. मालगाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्रैक से पहिए उतरने लगे. इसके करीब एक-डेढ़ किलोमीटर के बाद मालगाड़ी रुकी.

तेज रफ्तार के कारण पिछली चार बोगियों से 7 कंटेनर उछलकर रेलवे ट्रैक पर गिर गए. इसके कारण अप-डाउन ट्रैक की ओएचई लाइन टूट गई. इस पूरी घटना के बाद जीआरपी और आरपीएफ थाना को सूचित किया गया, जिसके बाद करनाल से दो टीमों ने घटनास्थल का जायजा लिया. रेलवे प्रशासन ने रेलवे ट्रैक से कंटेनरों को हाइड्रा की मदद से हटवाया. कंटेनर हटाए जाने के बाद फिलहाल ट्रैक को ठीक किया जा रहा है. अभी दोनों ट्रैक पर आवाजाही बंद की गई है, जिसके कारण कई यात्रियों को परेशानी भी हो रही है. तरावड़ी स्टेशन पर कई यात्री अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं. ट्रैक शाम तक ठीक होने की संभावना बताई जा रही है.

train derails in Karnal Karnal Train Accident speeding train accident in karnal