छपरा: जनता की मांग पर सारण से चुनाव लड़ेंगे तेज प्रताप यादव

29 अक्टूबर को बिहार सरकार के वन एवम पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव भरत मिलन कार्यक्रम में छपरा पहुंचे. जहा मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि समय आएगा तो जरूर सारण से चुनाव लड़ेंगे.

New Update
तेजप्रताप यादव सारण से लड़ेंगे चुनाव

तेजप्रताप यादव सारण से लड़ेंगे चुनाव

बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव रविवार को छपरा पहुंचे. यहां वह अलग-अलग अंदाज में नजर आए. कभी तेज प्रताप यादव कृष्ण अवतार में मुरली बजाते हुए नजर आ रहे हैं, तो कभी अपने दोस्तों के साथ पिज़्ज़ा पार्टी करते हुए भी कमरे में कैद हुए.

Advertisment

29 अक्टूबर को छपरा में तेजप्रताप यादव भरत मिलन कार्यक्रम में पहुंचे. जहां उन्होंने चुनाव लड़ने की ओर भी इशारा किया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि समय आएगा तो जरूर चुनाव लड़ेंगे. पब्लिक के डिमांड को कौन नेता मना करता है. फ़िलहाल बिहार सरकार लगातार इंडिया गठबंधन के साथ अपने झंडे को बुलंद करने की कोशिश कर रही है.

लालू के बड़े लाल ने बासुरी बजा कर वाह-वाही बटोरी

छपरा में तेज प्रताप यादव ने छपरा मिलन चौक पर धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ के कार्यालय का भी उद्घाटन किया. लालू के बड़े लाल ने कार्यक्रम में लोगों के लिए बासुरी बजा कर खूब वाह-वाही बटोरी. 

तेज प्रताप यादव अपने पिता की कर्मभूमि सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को इशारा कर रहे थे. पहले इस सीट से तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी और ससुर चन्द्रिका राय भी चुनावी किस्मत आजमा चुके हैं. हालांकि वह दोनों  इस सीट से चुनाव हार गए थे.

Bihar NEWS Saran tejpratap yadav chapra