BJP के सांसद रमेश बिधूड़ी पर लालू यादव ने जमकर हमला बोला

बीते दिन गुरूवार को BJP के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अमरोहा से BSP सांसद कुंवर दानिश अली पर भरे सांसद में विवादित टिप्पणी की जिसके बाद देश नेताओं और राजनेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

New Update
लालू यादव का ट्वीट

लालू यादव का ट्वीट

लोकसभा में बीते दिन BJP के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अमरोहा से BSP सांसद कुंवर दानिश अली के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. जिस पर लालू प्रसाद यादव ने प्रतिक्रिया करते हुए ट्वीट करके प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला है- "प्रधानमंत्री ने देश की समृद्धि संसदीय परंपराओं के विरुद्ध ऐसी विकृत सामाजिक राजनीतिक संस्कृति को जन्म दिया है. जिसमें उनके एक सांसद राष्ट्रपिता गांधी जी के हत्यारे आतंकवाद का महिमामंडन करती है."

ट्वीट में लालू यादव आगे लिखते है- पीएम के इशारे पर बीजेपी सांसद पार्लियामेंट के अंदर विपक्ष के एक सांसद के लिए जिस अमर्यादित, संसदीय और स्वच्छ भाषा का प्रयोग कर रहे हैं वो आपत्तिजनक, निंदनीय एवं लोकतंत्र और समाज के लिए चिंताजंक है. यह इनका अमृतकाल नहीं बल्कि विषकाल है. 

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने रमेश बिधूड़ी के टिप्पणी के बाद उन्हें चुनौती देते हुए कहा की ऐसा दोबारा करने पर उनपर करवाई होगी. बिधूड़ी की टिप्पणी के बाद देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सदन में सबसे माफ़ी मांगी. 

BJP laluyadav biharnew rameshbidhudi BSP