परिवार के साथ तिरूपति बालाजी मंदिर पहुंचे लालू यादव, तेजस्वी ने शादी की सालगिरह पर किये भगवान के दर्शन

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव आज अपने सालगिरह के मौके पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए पहुंचे. सालगिरह के मौके पर तेजस्वी यादव की बेटी कल्याणी का मुंडन संस्कार भी हुआ.

New Update
बालाजी पहुंचे तेजस्वी

परिवार के साथ तिरूपति बालाजी मंदिर पहुंचे लालू यादव

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव शादी के सालगिरह के मौके पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए पहुंचे. शुक्रवार को डिप्टी सीएम अपने पूरे परिवार के साथ विशेष विमान से पटना से तिरुपति बालाजी मंदिर के लिए रवाना हुए.

Advertisment

मंदिर में आज सुबह शनिवार को उन्होंने अपने परिवार के साथ बालाजी के दर्शन किए. सालगिरह के मौके पर तेजस्वी यादव की बेटी कल्याणी का मुंडन संस्कार भी हुआ.

तेजस्वी यादव की बेटी कल्याणी का मुंडन संस्कार

डिप्टी सीएम ने अपने सालगिराह की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि आज सवेरे आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पर्वत स्थित उत्कृष्ट शिल्प कौशल के अद्भुत उदाहरण एवं भक्ति, विश्वास और श्रद्धा के प्रतीक भगवान श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में सपरिवार पूजा-अर्चना व दिव्य दर्शन कर सकारात्मक ऊर्जा एवं आशीर्वाद प्राप्त किया, तथा गर्भगृह में विराजमान भगवान वेंकटेश्वर से समस्त प्रदेशवासियों के सुख, शांति, समृद्धि और कल्याण के लिए मंगल प्रार्थना की. आज शादी की सालगिरह के विशेष दिन पर बेटी कात्यायनी का मुंडन संस्कार भी संपन्न हुआ.

सकारात्मक ऊर्जा उत्सर्जित करने वाले पौराणिक ऐतिहासिक व आध्यात्मिक स्थलों की यात्रा ज्ञानार्जन, शुभता, दिव्य हस्तक्षेप, आध्यात्मिक सांत्वना, आत्म-साक्षात्कार, ध्यान और परमात्मा से जुड़ने का जरिया, व्यक्तिगत व सामुदायिक विकास तथा मानव जीवन के मूल उद्देश्य की गहराई को समझने की चाह रखने वालों के लिए एक मार्गदर्शन के रूप में भी कार्य करती है.

शादी की सालगिरह पर डिप्टी सीएम के साथ उनकी पत्नी राजश्री यादव, बेटी कल्याणी, राजद सुप्रीमों लालू यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव मौजूद रहे. 

tejashwi yadav lalu yadav Tirupati Balaji temple tejashwi wedding anniversary