लालू यादव ने कहा- जो संविधान बदलेगा, लोग उसकी आंखें निकाल लेंगे

लालू यादव ने कहा कि भाजपा में काफी घबराहट है. यह सभी लोग मान कर बैठे हैं कि वह इस चुनाव में वो हार रहे हैं. जनता का मनोबल गिराने के लिए भाजपा पार्टी 400 पार का नारा दे रही है.

New Update
राजद सुप्रीमो लालू यादव

राजद सुप्रीमो लालू यादव

लोकसभा चुनाव के पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज भाजपा पर जोरदार हमला किया है. लालू यादव ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में संविधान बदलने और समाप्त करने का दावा पर भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ खूब बरसे.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने कहा कि भाजपा में काफी घबराहट है. यह सभी लोग मान कर बैठे हैं कि वह इस चुनाव में वो हार रहे हैं. जनता का मनोबल गिराने के लिए उनकी पार्टी 400 पार का नारा दे रही है. 

लालू यादव आगे कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लगातार संविधान बदलने को लेकर दावा कर रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री और कोई भी इस पर कार्रवाई करने की बजाए इनाम में चुनाव लड़वा रहा है. भाजपा वाले आखिर चाहते क्या है? इन्हें संविधान, दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों और गरीबों से समस्या क्या है? संविधान बदलकर यह देश से समता, स्वतंत्रता, बंधुता, सामाजिक न्याय और आरक्षण खत्म करना चाहते हैं. भाजपा के लोग आरएसएस और पूंजीपतियों को गुलाम बनाना चाहते हैं. 

राजद सुप्रीमो ने कहा कि संविधान की तरफ अगर आंख उठा कर भी देखा तो देश के दलित, पिछड़े और गरीब लोग मिलकर इनकी आंखें निकाल लेंगे. 

बाबा भीमराव अंबेडकर को याद करते हुए लालू यादव ने कहा कि हमारे संविधान को बाबा साहब ने लिखा है, किसी ऐरे-गैरे बाबा ने नहीं. लोकतंत्र में यकीन रखने वाले इस देश के न्याय प्रिय, अमन पसंद और दलित पिछड़े भाजपा को औकात दिखा देंगे. देश की जनता भाजपा को माफ नहीं करेगी. यह देश में तानाशाही रवैया लाना चाहते हैं. संविधान को बदलने का मतलब लोकतंत्र को बदलना है.

lalu yadav news Bihar loksabha election 2024 Lalu yadav interview Lalu yadav against BJP