लालू के लाल की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

शुक्रवार को तेजप्रताप यादव ने अपने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. बीते 9 महीने में यह दूसरा मौका है जब तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी है.

New Update
तेजप्रताप यादव की तबियत बिगड़ी

तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी

राष्ट्रीय जनता दल(राजद) सुप्रीमो लालू यादव के बेटे की आज अचानक की तबीयत खराब हो गई. लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ जाने से उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

शुक्रवार को तेजप्रताप यादव ने अपने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. बीते 9 महीने में यह दूसरा मौका है जब तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है. तबीयत बिगड़ने के बाद पूर्व मंत्री को पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

अस्पताल में भर्ती तेजप्रताप यादव

गुरुवार को ही तेजप्रताप यादव ने बक्सर जिले का दौरा किया था, जहां उन्होंने कृष्णा ब्रह्म में ज्ञान बिंदु लाइब्रेरी का उद्घाटन किया.

Advertisment

जानकारी के अनुसार तेजप्रताप यादव आज अपने आवास पर ही थे, तभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ. इसकी शिकायत उन्होंने अपने स्टाफ से की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. तेजप्रताप यादव को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी ऐसे में उन्हें अस्पताल में ऑक्सीजन लगाया है.

बता दे कि पहले भी तेजप्रताप यादव की तबीयत जुलाई 2023 में खराब हो गई थी. उस समय भी उन्हें पटना के कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब भी उन्होंने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी. पिछली बार तबीयत खराब होने पर तेजप्रताप यादव को आईसीयू में रखा गया था, 2 घंटे बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

तेजप्रताप यादव बिहार के हसनपुर विधानसभा से विधायक हैं. नीतीश कुमार के साथ गठबंधन वाली सरकार में लालू के बड़े लाल वन एवं पर्यावरण मंत्री का पद संभाल रहे थे. इसके अलावा पहले वह बिहार के स्वास्थ्य मंत्री के पद पर भी रह चुके हैं.

tejashwi yadav tejpratap yadav hospitalized bihar big breaking Lalu Yadav Son