Loksabha Chunav 2024: PM Modi पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में करेंगे जनसभा, ओडिशा में भी करेंगे तीन रैलियां

सातवे चरण में पश्चिम बंगाल के नौ और ओडिशा के छह सीटों पर मतदान होना है. पीएम बंगाल के मथुरापुर में जनसभा करेंगे. पीएम ओडिशा के मयुरभंज में दोपहर एक बजे जनसभा करेंगे.

New Update
PM Modi पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में करेंगे जनसभा

PM Modi पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में

लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Chunav 2024) प्रचार अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चूका है. सातवे यानि आखिरी चरण में एक जून को आठ राज्यों के 57 सीटों पर मतदान होना है. पीएम मोदी बाकि बचे सीटों को साधने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. पीएम मोदी बुधवार 29 मई को एक बार फिर पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे पर पहुंचने वाले हैं.

Advertisment

सातवे चरण में पश्चिम बंगाल(west bengal) के नौ, और ओडिशा के छह सीटों पर मतदान होना है. पीएम बंगाल के मथुरापुर में जनसभा करेंगे. पीएम मोदी आज लगातार दूसरी बार पश्चिम बंगाल में जनसभा कर रहे हैं. इससे पहेल 28 मई को पीएम ने बारासात और जादवपुर में रैलियां की थी.

पीएम इस दौरान राज्य की TMC सरकार पर जमकर निशाना साधा था. साथ ही कहा था “ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा.”  पीएम मोदी ने बंगाल की जनता को गारंटी देते हुए कहा “अब मोदी देश को खासकर पश्चिम बंगाल को एक और बड़ी गारंटी दे रहा है- जिसने खाया है, उससे बाहर निकालूंगा और जिसका खाया है, उसको लौटाऊंगा.”

ओडिशा में करेंगे जनसभा

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के बाद ओडिशा के लिए निकल जायेंगे. यहाँ सातवे चरण में छह सीटों पर मतदान होना है. ओडिशा में पीएम मोदी की आज तीन जनसभाएं होने वाली हैं.

पीएम ओडिशा के मयुरभंज में दोपहर एक बजे जनसभा करेंगे. इसके बाद बालासोर और शाम 4.30 बजे केंद्रपाड़ा में जनसभा करेंगे. पीएम मोदी केंद्रपाड़ा में बीजेपी उम्मीदवार बैजयंत जय पांडा के लिए प्रचार करेंगे. पांडा राज्य की BJD पार्टी से बीजेपी में शामिल हुए हैं.

west bengal Loksabha Chunav 2024 PM Modi in Mathurapur