Loksabha Election 2024: पटना में फिल्मों पर 50% की छूट, शर्त बस एक- वोट करें

Loksabha Election 2024: राजधानी में 1 जून को वोटिंग होने वाली है इसके पहले जिला प्रशासन ने सिनेमा संचालकों के साथ मिलकर मतदाताओं को सिनेमा टिकट पर 50% की छूट देने की घोषणा की है.

New Update
पटना में फिल्मों पर 50% की छूट

पटना में फिल्मों पर 50% की छूट

देशभर में चुनाव का महापर्व चल रहा है, ऐसे में चुनाव में मतदान करने को लेकर जागरूकता अभियान सभी जगहों पर चलाए जा रहे हैं. बिहार में भी मतदाताओं को जागरूक करने और मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. राजधानी पटना में वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन ने नया आकर्षक ऑफर वोटरों के लिए जारी किया है.

Advertisment

टिकट पर 50% की छूट

राजधानी में 1 जून को वोटिंग होने वाली है इसके पहले जिला प्रशासन ने सिनेमा संचालकों के साथ मिलकर मतदाताओं को सिनेमा टिकट पर 50% की छूट देने की घोषणा की है. 1 जून को सातवें चरण में वोट करने वाले सभी मतदाताओं को टिकट पर 50% की छूट मिलेगी. इस आकर्षक ऑफर का लाभ उठाने के लिए मतदाताओं को सिर्फ अपनी उंगली पर लगे वोटिंग के ब्लू निशान को दिखाना होगा और इस ऑफर का फायदा उठाना होगा. यह छूट सिर्फ 1 और 2 जून को पटना में मिलेगी.

बिहार के पहले, दूसरे और तीसरे चरण में वोटिंग प्रतिशत की कमी देखी गई थी, जिसके बाद सातवें चरण में राजधानी में होने वाले वोटिंग को लेकर जिला प्रशासन सघन मतदाता जागरूकता अभियान चला रहा है, ताकि आखिरी चरण में होने वाले मतदान में लोग घर से बाहर निकले और अपने मतदान अधिकार का इस्तेमाल करें. जिला प्रशासन ने अभियान में चेंबर ऑफ कॉमर्स, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, सिनेमाघर और आईएमए समेत कई संस्थानों के साथ सहयोग की मांग की है.

सभी शो के लिए ऑफर

9 मई को पटना डीएम शीर्षत कपिल ने सभी सिनेमा संचालकों के साथ इसके लिए बैठक की थी, जिसमें सर्वसम्मति से सिनेमा संचालकों ने डीएम के इस अभियान में सहयोग की हामी भरी. सिनेमाप्रेमी 1 जून को मतदान कर किसी भी सिनेमा हॉल में अपनी उंगली के निशान पर स्याही के निशान को दिखाकर फायदा उठा सकते है. इस ऑफर को सभी शो के लिए लागू किया जाएगा.

Bihar loksabha election 2024 Patna Loksabha Election 2024 Patna movie discount ticket