मधुबनी: डीएम की गाड़ी से कुचले गये 5 लोग, 3 की मौत, 2 गंभीर

मंगलवार को बिहार के मधुबनी में डीएम की गाड़ी ने पांच लोगों को टक्कर मार दी. मधेपुरा डीएम की गाड़ी से इस टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है. भीड़ ने डीएम की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया है. 

New Update
मधेपुरा डीएम की गाड़ी से हादसा

मधेपुरा डीएम की गाड़ी से हादसा

मंगलवार को बिहार के मधुबनी में डीएम की गाड़ी ने पांच लोगों को टक्कर मार दी. मधेपुरा डीएम की गाड़ी से इस टक्कर में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Advertisment

तीन लोगों की मौत, दो घायल

फुलपरास थाना क्षेत्र में मधेपुरा डीएम की गाड़ी अनियंत्रित हो गई जिसके बाद रोड के किनारे काम कर रहे पांच मजदूर गाड़ी की चपेट में आ गए. हादसे में एक मजदूर महिला, एक मजदूर और एक बच्चे की मौत हो गई है. वही दो मजदूर इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए है जिनका इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में कराया जा रहा है.

घटना के बाद डीएम की गाड़ी मौके पर छोड़कर उसमें सवार लोग वहा से फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी में डीएम, ड्राइवर, एक बॉडीगार्ड और एक लड़की सवार थे.

Advertisment

डीएम सवार नहीं थे

डीपीआरओ मधेपुरा कुंदन कुमार सिंह के मुताबिक गाड़ी में कुछ तकनीकी की खराबी थी जिसके लिए उसे रिपेयरिंग में भेजा गया था. हादसे के समय जिलाधिकारी गाड़ी में मौजूद नहीं थे.

एनएच 57 पर हुए इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने गुस्से में गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया है. 

accident DM madhepura Madhubani Bihar