सीतामढ़ी: जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, भाजपा का नीतीश पर हमला

राज्य में जहरीली शराब का तांडव त्योहारी दिनों में देखने मिला है. राज्य के अलग-अलग जिलें में शराब ने कई लोगों को काल के गाल में धकेल दिया है. सीतामढ़ी में जहरीली शराब ने 5 लोगों की जान ले ली है.

New Update
जहरीली शराब से पांच की मौत

जहरीली शराब से पांच की मौत

बिहार में छठ के मौके पर जहरीली शराब ने कई लोगों की जान ले ली है. बिहार के सीतामढ़ी जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है.

Advertisment

जहरीली शराब का यह तांडव सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र का है. गुरुवार के दिन 6 लोगों ने एक साथ शराब पी थी जिसके बाद शुक्रवार की सुबह से ही सभी की तबीयत बिगड़ने लगी. बीमार होने पर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत शुक्रवार के दिन हो गई और दो लोगों ने शनिवार के दिन अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मरने वालों में सीतामढ़ी के महेश कुमार, अवधेश कुमार, विक्रम कुमार, रामबाबू राय, संतोष महतो शामिल हैं. वही एक रोशन यादव का इलाज कराया जा रहा है जिसकी  स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने एक आदमी के जहरीली शराब पीने से मौत की बात स्वीकारी है. मामले में पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. 

Advertisment

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का नीतीश कुमार पर आरोप

नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार के सरकार के खिलाफ शराब से हुई मौतों पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. भाजपा ने मौत का जिम्मेदार पूरी तरह से नीतीश सरकार को बताया है. साथ ही सरकार से पीड़ितों के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग की है.

भाजपा के नेता विजय सिंह ने कहा है कि भ्रष्ट प्रशासन के कारण बिहार में शराब बिक रही है और सत्ता में बैठे लोगों के घर शराब का पैसा पहुंचाया जा रहा है. नीतीश कुमार के अहंकार के कारण ही बिहार में सैकड़ो मां-बहन विधवा हो चुकी है. शराबबंदी के नाम पर नीतीश कुमार बिहार को मौत के मुंह में सुला रहे हैं.

 

 

 

Bihar BJP sitamarhi death poisonousliquor drystate