गुजरात के वडोदरा के एक स्कूल में बड़ा हादसा, क्लासरूम की दीवार टूटकर 10 फीट नीचे गिरी

वडोदरा के एक स्कूल में लंच के दौरान दीवार गिर गई, जिस कारण तीन बच्चे घायल हो गए हैं. हालांकि इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है. घायल सभी बच्चों का स्पताल में इलाज हुआ है.

New Update
वडोदरा के स्कूल में हादसा

वडोदरा के स्कूल में हादसा

शुक्रवार को गुजरात के वडोदरा के स्कूल में दीवार गिरने की घटना हो गई. वडोदरा के एक निजी स्कूल में लंच के दौरान दीवार गिर गई, जिस कारण तीन बच्चे घायल हो गए हैं. हालांकि इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है. इस घटना में घायल हुए सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक बच्चे को थोड़ी ज्यादा चोट आई है, बाकी तीन को हल्की-फुल्की छोटे आई हैं.

यह पूरी घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12:30 बजे की बताई जा रही है, जिस दौरान स्कूल में लंच ब्रेक हुआ था. सभी बच्चे क्लास में बैठकर लंच कर रहे थे, तभी जो बच्चे दीवार की ओर बेंच पर बैठे थे वह इसकी चपेट में आग गए. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी जारी हुआ है. दीवार गिरने की घटना के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस को मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने बताया कि दीवार के पीछे एक शेड था, जिसके करण बच्चों को गंभीर चोटे नहीं आई. दरअसल बच्चे पहले शेड पर गिरे और उसके बाद जमीन पर. 

घटना के बाद वडोदरा पेरेंट्स एसोसिएशन की ओर से शनिवार को स्कूल संचालक के खिलाफ प्रदर्शन की घोषणा की गई है. इस मामले में केस भी दर्ज कराया गया है. पुलिस ने घायल बच्चों, उनके परिजनों और स्कूल प्रबंधन की ओर से बयान दर्ज कर जांच शुरू की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूल की इमारत पुरानी थी, जिस कारण हादसा हुआ. जबकि स्कूल प्रसाशन रेनोवेशन और सर्टिफिकेट का दावा कर रहा है.

इधर घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने कहा कि जिस वक्त घटना हुई, उस दौरान क्लास में कोई भी बच्चा नहीं था. जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि घटना के वक्त काफी बच्चे क्लासरूम में मौजूद थे.

Vadodara classroom wall collapsed Vadodara school news Gujarat News