मांझी: नीतीश कुमार को जहरीला खाना दिया जा रहा है, जिससे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ रहा है.

हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को खाने में जहर दिया जाता है. उन्होंने सरकार से इसके जांच की भी मांग और राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की भी मांग की है.

New Update
नीतीश कुमार

मांझी: नीतीश कुमार को जहरीला खाना दिया जा रहा है

मंगलवार से राज्य में चल रहे हैं, विधानसभा शीतकालीन सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयानों से खूब चर्चाएं बटोरी हैं.

मुख्यमंत्री ने दो दिन सदन में अजीबोगरीब बयान दिया है. सत्र के दूसरे दिन उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण के बयानों पर सुर्खियां बटोरी थी. उसके बाद गुरुवार के दिन जीतन राम मांझी को मूर्खता से बना बनाया हुआ सीएम बताया था.

मुख्यमंत्री के ऐसे बयानों के बाद लगातार राजनीतिक दलों की तरफ से सदन में हंगामा हो रहा है. विधानसभा में विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहा है और मानसिक संतुलन के बिगड़ जाने की बात कह रहा है. इस बीच हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को खाने में जहर दिया जाता है.

जीतन मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार को उनके करीबी के द्वारा खाने में विषैला पदार्थ दिया जा रहा है. जिसकी वजह से उनकी मानसिक स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है. उन्होंने सरकार से इसके जांच की भी मांग की है. और साथ ही राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की भी मांग की है.

Bihar patna Nitish Kumar Manjhi