मांझी की राहुल गांधी को सलाह, आज न करें नीतीश कुमार से मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपने एक्स अकाउंट पर बच्चों के चहेते नेहरू जी को याद करते हुए राहुल गांधी को आज के दिन बिहार के मुख्यमंत्री से ना मिलने की सलाह दी है.

New Update
मांझी की सलाह

मांझी की सलाह

14 नवंबर को देशभर में बाल दिवस मनाया जा रहा है. बिहार में भी बाल दिवस के मौके पर कई जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. राजनीतिक गलियों में भी पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन को याद किया गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपने एक्स अकाउंट पर बच्चों के चहेते नेहरू जी को याद करते हुए राहुल गांधी को आज के दिन को लेकर सलाह भी दे डाली है. हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष ने राहुल गांधी को आज के दिन नीतीश कुमार से दूर रहने को कहा है.

मांझी की राहुल गांधी को सलाह

जीतन राम मांझी ने लिखा है-

भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू जी की जयंती पर शत-शत नमन।

@RahulGandhi जी से आग्रह है कि आज के दिन नीतीश कुमार जी से कभी भूल के ना मिलें,नहीं तो वह नेहरू जी की जगह राहुल जी की ही जयंती मनाने लगेंगें। स्व.महावीर चौधरी पुण्यतिथि वाला कांड याद ही होगा?

सलाह के पीछे की वजह

दरअसल एक सप्ताह पहले नीतीश कुमार मंत्री अशोक चौधरी के पिता महावीर चौधरी की पुण्यतिथि में शामिल होने पहुंचे थे जहां उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कुछ फूल हंसते हुए अशोक चौधरी पर भी डाल दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था. इस घटना को याद करते हुए जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा ने कई बार नीतीश कुमार पर इसको लेकर टिप्पणी की है. कई लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेमोरी लॉस सीएम का टैग दे दिया है. लोगों ने कहा कि एक जिंदा व्यक्ति को नीतीश कुमार ने किस तरह से श्रद्धांजलि दे दी है यह दर्शाता है कि उन्हें भूलने की बीमारी हो गई है.

आज मौन प्रदर्शन

जीतन राम मांझी आज नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा पर बैठने वाले हैं. 11:30 बजे से पटना हाई कोर्ट के पास अंबेडकर मूर्ति के पास जीतन राम मांझी और उनके समर्थक नीतीश कुमार के खिलाफ मौन प्रदर्शन करने वाले हैं.

 

 

 

nitishkumar jitanrammanjhi rahulgandhi 14thnovember