Misa Bharti files nomination: लालू के बड़े लाल को आया गुस्सा, बहन के नामांकन में काटा बवाल

Misa Bharti files nomination: अपने गुस्सैल रवैये के लिए मशहूर तेज प्रताप यादव ने आज अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता पर गुस्सा निकाल दिया. तेज प्रताप ने कार्यकर्ता को मंच पर जोरदार धक्का दे दिया.

New Update
लालू के बड़े लाल को आया गुस्सा

लालू के बड़े लाल को आया गुस्सा

राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने आज पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से पर्चा भरा. मीसा भारती के नॉमिनेशन के बाद गांधी मैदान के एसके मेमोरियल हॉल में राजद ने बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें लालू परिवार के साथ-साथ राजद कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान तेज प्रताप यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती मंच से लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. कार्यकर्ताओं के बीच मीसा भारती के नामांकन को लेकर ख़ास उत्साह भी भरा हुआ था, लेकिन इसी उत्साह के बीच लालू के बड़े लाल ने मंच पर बवाल कर दिया. अपने गुस्सैल रवैये के लिए मशहूर तेज प्रताप यादव ने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता पर मंच पर गुस्सा निकाल दिया.

Advertisment

तेज प्रताप का गुस्सा

भरे मंच पर तेज प्रताप यादव ने राजद के एक कार्यकर्ता को उठाकर फेंक दिया. इससे भी तेज प्रताप यादव का गुस्सा कम नहीं हुआ, तो उन्होंने कार्यकर्ता को मंच से जबरदस्ती उतरवा दिया. हालांकि इस दौरान मंच पर मौजूद शक्ति यादव और मीसा भारती दोनों तेज प्रताप यादव को शांत करने की कोशिश कर रहे थे. जब मामला शांत नहीं हुआ तो राबड़ी देवी ने भी अपने बेटे को समझाने की कोशिश की. हालांकि मामला बहुत बढ़ चुका था. आखिरकार तेज प्रताप यादव के गुस्से को देखते हुए राजद कार्यकर्ता को मंच से नीचे उतारा गया. 

दरअसल हॉल में मीसा भारती मंच से लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थी. इसी दौरान उनके पीछे मौजूद एक उत्साहित कार्यकर्ता मीसा भारती के बगल में आकर खड़ा हो गया, जिससे तेज प्रताप यादव को गुस्सा आ गया. गुस्से में ही पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ता को जोरदार धक्का दे दिया. तेज प्रताप यादव के धक्का देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

नीतीश कुमार को बंधक बनाया गया था

मालूम हो कि मीसा भारती में आज पाटलिपुत्र सीट से नामांकन दाखिल किया, जिसके बाद लालू यादव ने कहा कि इस बार मीसा को भारी मतों से जीताना है. इस चुनाव में इंडिया गठबंधन को चुनना है और नरेंद्र मोदी को हराना है.

लालू यादव ने कहा कि कल पीएम मोदी और नीतीश कुमार ने यहां रोड शो किया था. पटना साहिब के लोग तो नहीं निकले, लेकिन यह दोनों अपने मार्च को हलुक-हलुक करते रहे. इधर तेजस्वी यादव ने भी पीएम के रोड शो पर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को कल के रोड शो में बंधक बना लिया गया था. मीसा भारती ने भी कहा कि 10 सालों से पीएम राज कर रहे हैं. देश की जनता ने उन्हें दो बार मौका दिया. अगर उन्होंने काम किया होता तो कल रोड शो करने की जरूरत नहीं पड़ती.

lalu yadav news Misa Bharti files nomination Tejpratap yadav news