एशियन गेम्स खिलाड़ियों से मिले मोदी, कहा देश के लिए खिलाड़ी G.O.A.T

एशियन गेम्स खिलाड़ियों: प्रधानमंत्री ने 140 करोड़ देशवासियों की ओर से सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया. पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों को देश के लिए G.O.A.T बताया.

New Update
भारतीय खिलाडी

भारतीय खिलाड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एशियाई खेलों में हिस्सा ले रहे सभी प्रतिभागियों से मुलाकात की. प्रधानमंत्री ने 140 करोड़ देशवासियों की ओर से सभी को धन्यवाद देते हुए युवाओं के बीच ट्रेंड में चल रहे G.O.A.T शब्द का जिक्र किया.

उन्होंने देश के हर खिलाड़ी को Greatest Of All Time (G.O.A.T) कहा. आपका जुनून, आपका समर्पण और आपकी कहानियाँ हमारे देशवासियों के लिए प्रेरणा हैं. उन्होंने कहा कि एशियाई खेलों में भारत की पदक तालिका इस बात का प्रमाण है कि देश सही दिशा में आगे बढ़ रहा है.

यह कार्यक्रम दिल्ली के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम में हुआ. कार्यक्रम में देश के खिलाड़ी, कोच और फिजियोथेरेपिस्ट भी मौजूद रहे. इस दौरान केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी भारतीय खिलाड़ियों को संबोधित किया.

इस बार चीन में हुए 19वें एशियन गेम्स में देश ने 107 मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. 107 पदकों में से देश ने 28 स्वर्ण पदक, 41 कांस्य पदक और 38 रजत पदक जीते हैं. इस बार भारत पदक तालिका में चौथे स्थान पर रहा, चीन 383 पदकों के साथ पहले स्थान पर रहा, जापान 188 पदकों के साथ दूसरे स्थान पर और दक्षिण कोरिया 190 पदकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा.

asiangames 2023 PM modi G.O.A.T