PM Modi in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में मोदी की गारंटी- धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं

PM Modi in Muzaffarpur: पीएम ने मुजफ्फरपुर की जनता के बीच कहा कि लोग इतने डरे हुए हैं कि उन्हें रात को सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई दे रहा है. पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है, तो हम पहना देंगे.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
मुजफ्फरपुर में PM मोदी

मुजफ्फरपुर में PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में अपनी धड़ाधड़ रैलियों के तहत आज हाजीपुर से चुनावी रैली को संबोधित कर मुजफ्फरपुर पहुंचे. मुजफ्फरपुर में पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम ने यहां भाजपा उम्मीदवार अजय निषाद के लिए वोटो की अपील की, साथ ही मुजफ्फरपुर की जनसभा से पाकिस्तान और परमाणु बम को लेकर भी विपक्ष पर हमला बोला.

Advertisment

पीएम ने मुजफ्फरपुर की जनता के बीच कहा कि लोग इतने डरे हुए हैं कि उन्हें रात को सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई दे रहा है. इंडिया गठबंधन के नेताओं के ऐसे बयान है. कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है अगर पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी है, तो हम पहना देंगे. हमें मालूम नहीं था कि पाकिस्तान के पास चूड़ियां भी नहीं है.

भारत के खिलाफ सुपारी

कोई मुंबई हमले में पाकिस्तान को क्लीन चीट दे रहा है, कोई सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहा है. यह लेफ्ट वाले तो भारत के परमाणु हथियार को ही खत्म करना चाहते हैं. ऐसा लगता है जैसे इंडिया गठबंधन वालों ने भारत के खिलाफ किसी से सुपारी ले रखी है.

Advertisment

फिर एक बार मोदी सरकार

मुजफ्फरपुर में पीएम ने सबसे पहले सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा गरीबनाथ की पावन धरती पर आप सभी का अभिनंदन करता हूं. आज देश में चौथे चरण का मतदान चल रहा है और जनता के आशीर्वाद से भाजपा और एनडीए के पक्ष में आंधी चल रही है. जंगलराज वाली पार्टी चारों खाने चित होने जा रही है.

मैं जहां-जहां हिंदुस्तान में गया, बिहार में जहां-जहां गया वहां एक ही आवाज आ रही है, एक ही स्वर सुनाई दे रहा है फिर एक बार मोदी सरकार. यह हिंदुस्तान का भविष्य और नेतृत्व तय करने का चुनाव है. यह इस बात का निर्णय करने का चुनाव है कि किसके हाथ में देश की बागडोर देनी है.

देश को कमजोर पीएम चल सकता है?

देशवासी कांग्रेस वाली कमजोरी और अस्थिर सरकार बिल्कुल नहीं चाहते हैं. मुजफ्फरपुर की जनता से पीएम ने पूछा कि आप अपने मोहल्ले में ढीला-ढाला पुलिसवाला या टीचर पसंद करते हैं क्या? पुलिस और टीचर भी मजबूत स्थिति में होने चाहिए, तो देश में पीएम भी मजबूत होना चाहिए या नहीं? देश को कमजोर पीएम चल सकता है क्या?

पीएम ने कहा कि मुजफ्फरपुर में बिहार ने दशकों तक नक्सलवाद को झेला है. पहले की सरकारों ने नक्सलवाद को पाला-पोसा और आपके खिलाफ इस्तेमाल किया है. अपराध और नक्सलवाद ने बिहार में उद्योग को चौपट कर दिया. पहले के समय में शाम होते ही लोगों को घरों में जाना पड़ता था. नए लोगों को पता नहीं है कि जंगलराज की स्थिति कितनी भयानक थी. राजद की जंगलराज ने बिहार को कई दशक पीछे धकेला है. यह एनडीए की सरकार है जिन्होंने कानून व्यवस्था को पटरी पर लाया है और शांति स्थापित हुई है.

महंगाई डायन खाए जात है

महंगाई का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि आज से 10 साल पहले यहां महंगाई की स्थिति क्या थी? तब एक ही गाना चला था, महंगाई डायन खाए जात है. तब महीने के 30 हजार की इनकम पर कांग्रेस की सरकार कहते थे की टैक्स जमा करो. आज मोदी ने ऐसा सुधार किया है कि 50 हजार तक की इनकम पर भी आपको एक पैसा नहीं देना होगा.

राजद पर और हमलावर होते हुए पीएम ने कहा कि बिहार में जो चारा वाले हैं, उन्होंने और भी खतरनाक बात की है. वह कहते हैं कि दलितों, महादलितों, पिछड़े, अति पिछड़े आदिवासियों को जो आरक्षण मिलता है, वह उनसे लेकर पूरा मुसलमानों को देना चाहते हैं. लेकिन मैं ना आरक्षण लूटने दूंगा, ना संविधान को हाथ लगाने दूंगा. मोदी किसी को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देगा. यह मोदी की गारंटी है.

Modi's guarantee PM Modi in Muzaffarpur Reservation on the basis of relegion