PM Modi in Hajipur: हाजीपुर में बोले पीएम- रामविलास पासवान की आत्मा को नहीं मिलेगी शांति

PM Modi in Hajipur: हाजीपुर में पीएम मोदी आज भाजपा समर्थित लोजपा(रा) के अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए वोटो की अपील करने पहुंचे. हाजीपुर से पीएम ने कहा कि चिराग में कोई गुरुर नहीं है.

New Update
हाजीपुर में पीएम

हाजीपुर में पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार से बिहार के दो दिवसीय दौरे पर है. दो दिवसीय दौरे के पहले दिन पीएम ने राजधानी पटना में भव्य रोड शो किया, जिसके बाद सोमवार को पीएम ने हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सिवान में जनसभाओं को संबोधित किया. हाजीपुर में पीएम मोदी ने भाजपा समर्थित लोजपा(रा) के अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए वोटो की अपील की. हाजीपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि बिहार के लोग समझदार हैं, बेकार जाने वाली चीजें नहीं करते.

Advertisment

रामविलास की आत्मा को शांति

चिराग पासवान के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि रामविलास पासवान सामाजिक न्याय के सच्चे साधक थे. रामविलास जी की आत्मा को चिराग के जितने से शांति नहीं मिलेगी, उनकी आत्मा को शांति तब मिलेगी जब उनको मिले वोट से ज्यादा वोट चिराग को मिलेंगे.

पीएम ने आगे कहा कि मैं रामविलास पासवान शुक्रिया अदा करने के लिए आया हूं. चिराग जब निर्वाचित होकर पार्लियामेंट में आए थे, तब मैं इतना ही जानता था कि यह रामविलास के बेटे हैं. चिराग के व्यवहार में रामविलास के बेटे होने का गुरुर नहीं था. इसके लिए मैं चिराग की मां को सारा क्रेडिट देता हूं कि उन्होंने ऐसे संस्कार दिए.

Advertisment

70 ट्रकों में भरे पैसे

हाजीपुर के चुनावी जनसभा से पीएम ने प्रवर्तन निदेशालय की कार्यवाही पर भी टिप्पणी की. पीएम ने कहा कि गरीबों के पैसे की लूट मुझे सोने नहीं देती है. मैं आपको बता दूं कि उस समय (कांग्रेस के राज) 10 सालों में महज 35 लाख रुपए जब्त किए गए थे. उनकी सरकार में चोरी करने वाले लोग चोरी में लगे हुए थे. लेकिन मोदी ने गरीबों के यहां लूट करने वालों का सर्च किया. मोदी ने 2 हजार करोड़ रुपए जब्त किए हैं. उनकी सरकार में जब्त हुए पैसे एक छोटे स्कूल बैग में समा जाते थे, जबकि मैंने जो किया उसमें छोटे-छोटे ट्रक 70 लगेंगे. इसलिए सब मिलकर मोदी को गाली को दे रहे हैं.

चुनावी सभा से पीएम ने राजद की सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालटेन वालों ने बिहार को अंधेरे में धकेल दिया था. राजद-कांग्रेस में बिहार को आगे बढ़ाने की इच्छा शक्ति नहीं है. वह अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं, उन्हें आपके बच्चों की परवाह नहीं है.

pm modi in bihar hajipur loksabha seat PM Modi in Hajipur PM Modi and Chirag Paswan in Hajipur