मोतिहारी: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, 4 लोग आग में झुलसे, इलाज के दौरान 3 की मौत

मोतिहारी के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के एक घर में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई है. घर में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. आगलगी में चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं.

New Update
मोतिहारी में घर में लगी आग

मोतिहारी: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग

मोतिहारी के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के एक घर में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई है. आग लगने की वजह से चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं जिसमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisment

घर में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुरनहिया चौक के निवासी सुबोध पंडित अपने परिवार के साथ घर के दरवाजे पर ताला लगाकर ऊपर की मंजिल पर सो रहे थे. सुबह आसपास के लोगों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान घर से धुआं उठता देखा. इसके बाद शोर मचाया गया तब तक घर में आग पूरी तरह से फैल गया था. स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल की टीम को इसकी सूचना दी.

घर में लगे ताले की वजह से दमकल की टीम अंदर नहीं जा पा रही थी. किसी तरह से घर के अंदर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला गया.

Advertisment

जमीन पर लेटा कर घायलों का हुआ इलाज

घर में आग लगने के बाद मालिक सुबोध पंडित ने छत से छलांग लगा दी. छत के रास्ते ही घर में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इसके बाद इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई.

मरने वाले लोगों की पहचान रोशन कुमार पंडित, पत्नी कविता देवी और बहन शालू कुमार के रूप में की गई है. मालिक सुबोध पंडित और मां सुभावती देवी की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि दमकल विभाग की टीम समय से नहीं पहुंची और अस्पताल में भी इलाज करने के लिए डॉक्टर मौजूद नहीं थे. अस्पताल में ऑक्सीजन नही था. जमीन पर लेटा कर ही स्टाफ ने घायलों का इलाज करना शुरू कर दिया. लापरवाही की वजह से लोगों की जान गई. घटना के बाद से ही लोग आक्रोश में हैं.

Bihar death fire motihari