Muzaffarpur Road Accident: मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, असम पुलिस के कई जवान घायल

Muzaffarpur Road Accident: मुजफ्फरपुर में एक जवानों से भरी बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. घटना में असम पुलिस के करीब 20 जवान घायल हो गए हैं.

New Update
मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा

बुधवार को मुजफ्फरपुर में एक जवानों से भरी बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस घटना में बस में सवार असम पुलिस के करीब 20 जवान घायल हो गए हैं, जिनमें से चार जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सुज्वालपुर चौक के पास हुई, जब बस समस्तीपुर से मुज़फ्फ़रपुर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान पैरामिलिट्री जवानों से भरी बस को एक ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद सभी घायल जवानों को पहले प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर मरीजों को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर किया गया है.

Advertisment

बस में सवार सभी जवान समस्तीपुर से चुनाव करा कर दूसरी जगह लौट रहे थे, तभी सकरा थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास यह अप्रिय घटना हुई. एनएच 28 पर इस बस और ट्रक की भीषण टक्कर के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बस के अंदर 36 जवान जवान सवार थे. घटना की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

घटनास्थल पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने इसकी सूचना देते हुए बताया कि चुनाव कराकर सभी जवान बस से लौट रहे थे, तभी ट्रक और बस के आमने-सामने टक्कर हो गई. इसमें कई जवान घायल हो गए हैं. घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है.

muzaffarpur news Assam Police personnel injured Muzaffarpur Road Accident Assam Police personnel injured muzaffarpur