नवादा: थाने से 1 किमी दूर 10 हथियारबंद बदमाशों ने बस यात्रियों से की लूटपाट

नवादा में हथियार से लैस नकाबपोश बदमाशों ने बस यात्रियों से बुधवार के दिन लूटपाट की है. बुधवार की सुबह 3:00 बजे हथियार के बल पर बदमाशों ने बस यात्रियों से गहने, रुपए और मोबाइल लूट लिए हैं.

New Update
नवादा में लूट

नवादा में लूट

राज्य में बेखौफ अपराधियों का आतंक इन दिनों देखा जा रहा है. सुशासन की सरकार वाले राज्य में कहीं भी शांति नहीं है. राज्य के किसी भी जिले में पुलिस प्रशासन से अपराधियों को किसी भी तरह का कोई डर नहीं रहा. बेखौफ अपराधियों ने राज्य के नवादा जिले को इस बार अपना शिकार बनाया है.

नवादा में हथियार से लैस नकाबपोश बदमाशों ने बस यात्रियों से बुधवार के दिन लूटपाट की है. बुधवार की सुबह 3:00 बजे हथियार के बल पर बदमाशों ने बस यात्रियों से गहने, रुपए और मोबाइल लूट लिए हैं. बस झारखंड के धबनाद से बिहार शरीफ की ओर जा रही थी तभी नवादा में रजौली बस स्टैंड के पास देवी स्थान मंदिर के पास बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट मचाई.

बेख़ौफ़ पुलिस ने नहीं उठाया फ़ोन

यात्रियों का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने पुलिस को भी फोन किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने बुंदेलखंड पुलिस थाने के बाहर काफी देर तक हंगामा किया.

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि देवी स्थान मंदिर के पास पहुंचने पर एक आदमी सड़क पार कर रहा था जिसे देखकर ड्राइवर ने बस रोक दी. बस रुकने के बाद कई बदमाश बस में घुस गए और ड्राइवर को हथियार भिड़ा दिया. इसके बाद एक-एक करके 10 हथियारबंद बदमाश गाड़ी में घुस गए और यात्रियों से मोबाइल, पैसे गहने छीनकर वहां से फरार हो गए.

बुंदेलखंड थाना के प्रभारी ललन कुमार के मुताबिक बस में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

घटना पुलिस थाने से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर हुई है जिसकी पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं है.

nawadaloot biharpolice busloot nawada Bihar