Nitin Gadkari in Bihar: आज बिहार आ रहे हैं नितिन गडकरी, बेगुसराय में BJP प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

Nitin Gadkari in Bihar: केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज बिहार में जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं. बिहार की बेगूसराय सीट पर गिरिराज सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है, जिनके पक्ष में गडकरी वोट मांगेंगे.

New Update
नितिन गडकरी की बिहार में जनसभा

नितिन गडकरी की बिहार में जनसभा

भाजपा के कद्दावर नेता और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज बिहार में जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं. बिहार की बेगूसराय सीट पर वोट मांगने नितिन गडकरी जनसभा को संबोधित करेंगे. 13 मई को बेगूसराय में वोटिंग होनी है, जिसमें एनडीए की तरफ से गिरिराज सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है. गिरिराज सिंह के पक्ष में वोटो की अपील करने नितिन गडकरी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

Advertisment

नितिन गडकरी आज दोपहर 2:00 बजे मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के बागडोव उच्च विद्यालय के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ सभा में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह समेत एनडीए के कई प्रदेश स्तरीय नेता भी मौजूद रहेंगे.

केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम को लेकर बेगूसराय में तैयारियों को पूरा कर लिया गया है. दोपहर की जनसभा के पहले सुबह से ही स्थल पर भीड़ जुटनी शुरू हो गई है. भाजपा सहित एनडीए के घटक दलों ने जनसभा को सफल बनाने के पूरे इंतजाम किए हैं. इसके अलावा प्रशासन ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम जनसभा स्थल पर किए हैं.

मंगलवार को डीएम रोशन कुशवाहा और एसपी मनीष कुमार ने बागडोव विद्यालय के सभा स्थल का जायजा लिया. डीएम कुशवाहा ने हेलीपैड स्थल, सभा स्थल और निर्माणाधीन मंच का भी जायजा लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए थे. 

Bihar loksabha election 2024 Nitin Gadkari in Bihar Nitin Gadkari in Begusarai