I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे नीतीश कुमार, कहा- हमलोग एकजुट होकर लड़ेंगे

बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया के सामने आकर गठबंधन लग रही अटकलों के ऊपर बयान दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह इंडिया गठबंधन की बैठक में जरूर शामिल होंगे.

New Update
सीएम जाएंगे दिल्ली

I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे नीतीश कुमार

दो हफ्तों से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीमार चल रहे थे. बीते कई दिनों से वह मीडिया से भी अपनी बीमारी के चलते मुखातिब नहीं हुए थे. सारे कार्यक्रमों में शिरकत देने वाले मुख्यमंत्री बीमारी के चलते कई दिनों से मीडिया से दूर चल रहे थे. ठीक होते के साथ ही मंगलवार को उन्होंने कैबिनेट की बैठक बुलाई और कई सारे फैसलों पर मंजूरी दी. इसके बाद बुधवार को मुख्यमंत्री मीडिया के सामने आकर गठबंधन लग रही अटकलों के ऊपर बयान दिया है.

जीत हार तो लगा रहता है - नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि वह I.N.D.I.A . गठबंधन की बैठक में जरूर शामिल होंगे, बैठक में नहीं जाने का तो सवाल ही नहीं उठाता है. I.N.D.I.A. गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है.

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं की बैठक में सब लोग शामिल हो जाए और जल्दी से सभी बात फाइनल हो जाए, क्योंकि अब समय नहीं बचा है.

मीडिया को सीएम ने यह भी बताया कि वह प्रधानमंत्री की रेस में शामिल नहीं है. इसके साथ है 10 दिसंबर को पटना में होने वाली पूर्व क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भी सीएम शामिल होंगे. कांग्रेस की हार को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जीत हार तो होती रहती है, लेकिन पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. 

nitishkumar INDIA alliance Bihar NEWS