नीतीश का बयान, मीडिया सरकार के कब्ज़े में, देश भाजपा के बाद आगे बढ़ेगा

नीतीश का बयान: आज विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा ने मीडिया पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है. हम भाजपा का कोई स्टेटमेंट देखना नहीं चाहते हैं. हम आजकल अखबार नहीं देखते हैं.

New Update
बिहार के मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

आज जेपी नड्डा का जन्मदिन पूरी तरह से बीजेपी और विपक्ष के बयानों का कार्यक्रम बनकर रह गया. एक तरफ मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर हमला बोला तो दूसरी तरफ बीजेपी के विजय सिंह ने अपने बयान में कांग्रेस, लालू और नीतीश पर निशाना साधा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि विपक्ष ने मीडिया पर पूरी तरह कब्जा कर लिया है.

जेपी की जयंती के मौके पर नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर कड़ा बयान दिया है. सीएम ने कहा है कि बीजेपी सरकारी खजाने का इस्तेमाल भी नहीं कर रही है.

देश को बीजेपी से मुक्ति, और देश तरक्की की ओर

हम बीजेपी की ओर से कोई बयान नहीं देखना चाहते. हम आजकल अखबार नहीं पढ़ते क्योंकि विपक्ष ने सब कुछ बर्बाद कर दिया है; उनकी खबरें हर जगह आती रहती हैं. इसके साथ ही सीएम ने चुनाव को लेकर कहा कि अगले चुनाव में भारत महागठबंधन ही जीतेगा. उसके बाद देश को बीजेपी से मुक्ति मिलेगी और देश खूब तरक्की करेगा.

जब देश को बीजेपी से आजादी मिल जाएगी तो हम फिर से अखबार पढ़ना और खबरें देखना शुरू कर देंगे.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बयान का जवाब देते हुए कहा है- वे जो कह रहे हैं उसका मतलब कहां है? उन्होंने सम्राट चौधरी के पिता का नाम लिये बगैर कहा कि हम लोग शकुनी चौधरी का बहुत सम्मान करते थे. हमने उनके (सम्राट चौधरी) पिता को विधायक बनाया था और सम्राट चौधरी को मंत्री भी बनाया था. अब जब वह निकलता है तो कहता है 'उंड बंड', क्या उसे कोई समझ है?

वहीं, बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष विजय सिंह ने बीजेपी के जन्मदिन के दौरान नीतीश कुमार और लालू यादव के खिलाफ हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जयप्रकाश नारायण के करीबी रहे लालू यादव और नीतीश कुमार पहले कांग्रेस के साथ मिलकर समाज बनाना चाहते थे. लेकिन अब ये लोग जातीय उन्माद फैला रहे हैं और कांग्रेस, भ्रष्टाचारियों और वंशवाद वाला समाज बनाना चाहते हैं.

भाजपा वंशवाद मुक्त भारत और कांग्रेस मुक्त भारत के साथ-साथ लोकतंत्र की रक्षा के लिए भी अभियान चला रही है.

samrat chaudhry BJP Nitish Kumar