नोएडा: छठ के दौरान बिहार आ रही बस में आग, बाल-बाल बचे 60 यात्री

छठ के मौके पर सवारियों से भरकर बिहार के सिवान जा रही प्राइवेट एसी स्लीपर बस में नोएडा के सेक्टर 96 के पास आग लग गई. बस में सवार 60 लोगों की जान बाल-बाल बाख गई.

New Update
नोएडा में बस में लगी आग

नोएडा में बस में लगी आग

बुधवार का हादसों का दिन रहा. कई जगहों पर से ट्रेन में आग लगने की खबर आई तो वही उत्तर प्रदेश के नोएडा में सवारी गाड़ी में आग लगने की खबर भी सामने आई है. 

Advertisment

छठ के मौके पर सवारियों से भरकर बिहार के सिवान जा रही प्राइवेट एसी स्लीपर बस में सेक्टर 96 के पास आग लग गई.

देखते ही देखते आग ने पूरे बस को अपनी चपेट में ले लिया. बस में उस समय 60 लोग सिवान आने के लिए सवार थे. गनीमत रही की इन सभी 60 लोगों की जान बाल- बाल बच गई लेकिन उनका सारा सामान जलकर राख हो गया. हालांकि जान बचाने के दौरान कई लोग बस से कूद गए जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोट आई है. 

बताया जा रहा है कि बस में बुधवार को शाम 3:15 के करीब आग लगी. हादसा तब हुआ जब बस नोएडा से ग्रेटर नोएडा हाईवे के पास से गुजर रही थी तभी सेक्टर 96 के पास शॉर्ट सर्किट की वजह से बस में आग लग गई.

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरीके से बस में आग लगने की वजह से बस पूरी तरह से आग का गोला बन गई है. बस में से धूं-धूं कर धुआं उठ रहा है. बस में आग लगने के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण जाम लग गया. 25 मिनट तक दमकल की गाड़ियों ने बस में लगी आग पर काबू पाया.

 

Bihar Siwan chathpuja noida busfire