इंटरव्यू रद्द होने से नर्सिंग अभ्यर्थियों ने पटना में किया प्रदर्शन

बीएसईबी के मेन गेट के बाहर भीषण गर्मी के बीच नर्सिंग अभ्यर्थियों ने आयोग पर बिना नोटिस के इंटरव्यू कैंसिल करने का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया.

New Update
नर्सिंग अभ्यर्थियों ने पटना में किया प्रदर्शन

नर्सिंग अभ्यर्थियों ने पटना में किया प्रदर्शन

मंगलवार को बिहार बोर्ड कार्यालय,पटना के बाहर सैकड़ो की संख्या में नर्सिंग अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया. बीएसईबी के मेन गेट के बाहर भीषण गर्मी के बीच नर्सिंग अभ्यर्थियों ने आयोग पर बिना नोटिस के इंटरव्यू कैंसिल करने का आरोप लगाया. अभ्यर्थियों ने कहा कि आज इंटरव्यू का आयोजन किया जाना था, जिसे बिना नोटिस के कैंसिल किया गया है. इंटरव्यू के लिए सभी अभ्यर्थी आज सुबह ही पटना पहुंचे थे, लेकिन पटना आने के बाद उन्हें इंटरव्यू कैंसिल होने का पता लगा.

Advertisment

अभ्यर्थियों ने बताया है कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से 4 जून को नोटिस जारी कर आउटसोर्सिंग के आधार पर डॉक्टर, फिजियोथैरेपिस्ट, नर्सिंग, स्टाफ की सेवा के लिए सूचना दी गई थी. जिसमें इंटरव्यू की तारीख 11.6.2024 निर्धारित की गई थी.

आज के नोटिस में बोर्ड ने यह कहा कि 11 जून को निर्धारित इंटरव्यू में ज्यादा संख्या में आवेदन आए हैं. जिसके कारण इसे स्थगित किया जाता है और 22 जून को इसे पुनः निर्धारित किया जाएगा. आवेदनों को शॉर्ट लिस्ट कर 19 जून को अभ्यर्थियों को सूचना दी जाएगी.

इस नोटिस के बाद पटना पहुंचे अभ्यर्थियों का गुस्सा आयोग पर भड़क गया और उन्होंने कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.

patna news Nursing candidates in patna BSEB office patna