बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाफ आज विपक्ष का प्रदर्शन, सभी जिला मुख्यालयों पर होगा हंगामा

आज सुबह 10:00 बजे से ही पटना के वीरचंद पटेल पथ से विपक्ष के प्रदर्शन मार्च की शुरुआत हो चुकी है. मार्च डाक बंगला चौराहा होते हुए जिला समाहरणालय हिंदी भवन तक जाएगी.

New Update
आज विपक्ष का प्रदर्शन

आज विपक्ष का प्रदर्शन

बिहार में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई थी. बढ़ते अपराध को लगाम लगाने के लिए वरीय अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए गए हैं. राज्य में बेलगाम अपराध पर विपक्ष पर इन दिनों हावी नजर आ रहा है. राजनीतिक सरगर्मी भी इस दौरान तेज देखी जा रही है. अपराध के मुद्दे पर विपक्षी गठबंधन ने एनडीए सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन की शुरुआत की है.

इंडिया अलायन्स में शामिल राजद, कांग्रेस आज राज्यभर के जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करने जा रहे है. इस प्रदर्शन में इंडिया गठबंधन के नेता सड़क से लेकर संसद तक मार्च करेंगे. इस दौरान राज्य में लचर कानून व्यवस्था और सरकार के विफलताओं को लेकर तमाम घटक दल सत्तारूढ़ पार्टी को घेरेंगे.

इंडिया गठबंधन के नेता संयुक्त रूप से अपने प्रदर्शन से संबंधित ज्ञापन को जिलाधिकारी को भी सौंपेंगे. आज सुबह 10:00 बजे से ही पटना के वीरचंद पटेल पथ से मार्च की शुरुआत हो चुकी है. मार्च डाक बंगला चौराहा होते हुए जिला समाहरणालय हिंदी भवन तक जाएगी. विपक्ष का यह कदम विआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद उठाया गया है. इन घटनाओं के बाद से ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सरकार पर हावी नजर आ रहे हैं. लगातार वह अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स के जरिए आपराधिक आंकड़ों को भी जारी कर रहे हैं. तेजस्वी यादव राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल दाग रहे हैं.

इसके पहले भी नेता प्रतिपक्ष ने बिहार में पुल गिरने की घटनाओं के बाद डबल इंजन की सरकार को घेरा था.

Bihar Crime News Opposition protest on increasing crime in Bihar Bihar NEWS