Paris Olympic 2024: गोल्ड मेडल के लिए नीरज चोपड़ा का मुकाबला आज, जानें कितने बजे और कहां देख सकेंगे

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में आज भारतीय जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. ओलंपिक के 13वें दिन गोल्ड मेडल के लिए नीरज चोपड़ा का फाइनल मुकाबला होगा.

New Update
नीरज चोपड़ा का मुकाबला आज

नीरज चोपड़ा का मुकाबला आज

पेरिस ओलंपिक 2024 में आज भारतीय जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. ओलंपिक के 13वें दिन गोल्ड मेडल के लिए नीरज चोपड़ा का फाइनल मुकाबला होगा. आज मेंस जैवलिन थ्रो के फाइनल में दमदार और कड़ा मैच होने वाला है .आईए जानते हैं इस मैच को कहां और कितने बजे से देखा जा सकता है.

आज पेरिस ओलंपिक में एथलीट नीरज चोपड़ा का मुकाबला होगा, जिसे सबसे दिलचस्प माना जा रहा है. टोक्यो ओलंपिक के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा आज पेरिस ओलंपिक में भी गोल्ड के लिए उतरने वाले हैं. इस बार पेरिस ओलंपिक में भारत ने अपने नाम एक भी गोल्ड और सिल्वर मेडल नहीं जीता है. ऐसे में हर भारतवासी नीरज चोपड़ा से गोल्ड मेडल की आस लगाए बैठा है.

 8 अगस्त की रात 11:50 पर नीरज चोपड़ा का मैच होगा, जिसे जिओ सिनेमा एप पर लाइव देखा जा सकेगा. इसके अलावा स्पोर्ट्स 18 पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण होगा. आज के मुकाबले में जर्मनी के जूलियन वेबर, ग्रेनडा के एंडरसन पीटर्स, चेक गणराज्य के याकब वादलेच और पाकिस्तान के अरशद नदीम भी मैदान में है.

क्वालीफिकेशन राउंड में अपनी धाक जमाते हुए नीरज चोपड़ा ने सबसे दूर भाला फेंक था, जो आज भी कायम रहने की उम्मीद है. आज अगर नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल हासिल करते हैं तो वह भारत के पहले दो गोल्ड मेडल जीतने वाले (व्यक्तिगत इवेंट) एथलीट बनेंगे.

आज देश की निकाहें नीरज चोपड़ा के साथ भारतीय हॉकी टीम पर भी होंगी, जहां हॉकी टीम से ब्रॉन्ज मेडल की उम्मीद की जा रही है. भारतीय हॉकी टीम का मुकाबला आज स्पेन की टीम से ब्रॉन्ज मेडल के लिए होगा. यह मैच भारतीय समय अनुसार शाम 5:30 बजे से होगा.

Paris Olympic 2024 Neeraj Chopra in Paris Olympic Neeraj Chopra in Olympic finals