Accident News: देर रात अटल पथ पर सड़क हादसा, युवक के शरीर के पार हुई रॉड

पटना के अटल पथ पर तेज रफ्तार से चल रही एक SUV गाड़ी डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क किनारे जा पलटी, जिसमें गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

New Update
पटना के अटल पथ पर सड़क हादसा

पटना के अटल पथ पर सड़क हादसा

रफ्तार का शौक रखने वाले लोग अक्सर खाली सड़क देखकर अपनी गाड़ी को बिना कुछ सोचे-समझे तेजी से चलाना शुरु कर देते हैं. अमूमन रात के समय सड़के खाली होती है इसी वक्त गाड़ियां भी तेज रफ्तार से दौड़ती है. रफ्तार ज्यादा होने से कई बार गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त भी हो जाती है. 

Advertisment

पटना में रफ्तार के शौक ने एक युवक की जान ले ली है और कई लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है. पटना के अटल पथ पर तेज रफ्तार से चल रही एक SUV गाड़ी डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क किनारे जा पलटी, जिसमें गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक की मौत पेट में रॉड घुसने की वजह से हुई है.

राहगीर को बचाने में हुआ हादसा

खबरों के मुताबिक रविवार की रात SUV गाड़ी तेज रफ्तार से चल रही थी. अटल पथ से आर ब्लॉक की तरफ जाने के दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलट गई. इस सड़क दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए.

Advertisment

गाड़ी के अंदर सवार पांच लोगों में से एक युवक के शरीर में लोहे की रॉड घुसकर आर पार हो गई. जिससे युवक की जान चली गई वहीं चार युवक गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय गाड़ी की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रति घंटा थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि राहगीर को बचाने के चक्कर में ड्राइवर संतुलन खो बैठा और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर खाने के बाद गाड़ी 10 फीट तक उछली, तीन-चार बार पलटी खाते हुए, रगड़ते हुए फुट ओवर ब्रिज के पास टकराकर रुकी.

हादसे के बाद लोगों ने कार के सनरूफ को तोड़कर गंभीर रूप से घायल लोगों को बाहर निकालना शुरू किया. लोगों ने बताया कि उन्होंने बिना पुलिस का इंतजार किए घायल लोगों की जान बचाने के लिए जो समझ में आया वह किया. पुलिस ने घायल सभी युवकों को पाटलिपुत्र गोलंबर के पास प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है. 

मालूम हो कि अटल पथ पर हादसों का सिलसिला काफी बढ़ गया है. बीते महीने 16 फरवरी को भी अटल पथ पर गंगा विहार कॉलोनी के नजदीक एक साइकिल सवार को कुचलने के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई थी. इस सड़क हादसे में भी फुटपाथ पर लगी रेलिंग चालक के बगल वाली सीट पर बैठे युवक के कंधे से आर पार हो गई थी.

Patna Breaking News accident on Atal Path