Patna Fire: पटना में एक और जगह लगी भीषण आग, पूरी बस्ती में फैली आग

Patna Fire: पटना के बांस घाट के झोपड़पट्टी में आज आगलगी की घटना हुई, जिसमें दर्जनों बस्तियां आग की चपेट में आ गई है. बस्ती में 5-6 सिलेंडर ब्लास्ट हो गए है.

New Update
पटना में लगी भीषण आग

पटना में लगी भीषण आग

पटना में एक बार फिर से भीषण आग लग गई है. पटना के बांसघाट के झोपड़पट्टी में आज आगलगी की घटना हुई, जिसमें दर्जनों बस्तियां आग की चपेट में आ गई है. बांसघाट के पास बनी झोपड़ी में लगातार सिलेंडर ब्लास्ट से आग लगने की घटना हुई है. खबरों के मुताबिक अब तक कुल 6 सिलेंडर में ब्लास्ट हुई, जिसकी वजह से आग ने विकराल रूप ले लिया है. आग की लपटों को 2 किलोमीटर दूर से ही देखा जा सकता है, वही धूंए का गुब्बार 5 किलोमीटर दूर कुर्जी अस्पताल से भी देखा जा सकता है.

Advertisment

झोपड़पट्टी में लगी इस आग पर काबू पानी की कोशिश की जा रही है. मौके पर 10 से 12 दमकल की गाड़ियां पहुंची है, जो लगातार बस्ती में पानी डाल रही है. जिला फायर ऑफिसर मनोज कुमार नट के मुताबिक आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. 5 से 6 सिलेंडर ब्लास्ट हुए हैं और झोपड़पट्टी में घास भी बहुत ज्यादा है जिस वजह से आग बेकाबू होती जा रही है. घटनास्थल पर पटना एसएसपी राजीव मिश्रा, फायर पदाधिकारी सहित एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद है. आग किस वजह से लगी है इसकी वजह सामने नहीं आई है.

इधर लोगों ने बताया कि एक बस्ती में खाना बनाने के दौरान आग लगी. देखते ही देखते आग दूसरी बस्तियों में फैल गई और धीरे-धीरे 50 से ज्यादा घरों को आग ने चपेट में ले लिया. आग लगने की वजह से गांधी मैदान से लेकर बोरिंग रोड, राजापुल का यातायात बाधित हो गया है. गाड़ियों को गांधी मैदान, मरीन ड्राइव होते हुए एलसीटी घाट भेजा जा रहा है.

patna slum fire patna pal hotel fire patna bans ghat fire Patna Fire patna fire accident