पटना: PMCH बिल्डिंग में लगी आग, अस्पताल में मरीजों के बीच अफरा-तफरी

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल PMCH में आज शाम 4 बजे करीब भीषण आग गई. आग लगने से अस्पताल में मरीजों के बीच हड़कंप मच गया. सुरक्षा के मद्देनजर कुछ देर तक अस्पताल में बिजली को भी बंद किया गया.

New Update
PMCH में लगी आग

पटना: PMCH बिल्डिंग में लगी आग

राजधानी पटना के PMCH में बुधवार को आग लग गई. पटना के PMCH के सर्जिकल स्टोर रूम में शाम करीब 4 बजे आग लग गई. आग लगने की सूचना तुरंत ही अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस और दमकल विभाग को दी, इसके बाद मौके पर दमकल की 6 गाड़ियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया. 

बिहार के सबसे बड़े अस्पताल के नाम से मशहूर पीएमसीएच में भीषण आग लगने से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को देखकर मरीजों में हड़कंप मच गया. रास्ता संकरा होने की वजह से आग बुझाने में भी दमकल विभाग को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा, जिस जगह पर आग लगी थी वहां तक पानी की बौछार नहीं पहुंच पा रही थी. 

अभी स्पष्ट नहीं हो पाया हैकि आग किस वजह से लगी, लेकिन कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई है. पुलिस की जांच के बाद सारी चीजें स्पष्ट हो जाएंगी. आग लगने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर पीएमसीएच में कुछ देर तक बिजली आपूर्ति को बंद किया गया. 

Bihar patna PMCH fireaccident