Patna Metro construction: क्रेन और ऑटो में जोरदार टक्कर, 7 लोगों की मौत

मंगलवार की सुबह यात्रियों से भरी एक ऑटो मेट्रो के काम में लगी क्रेन से टकरा गई, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल है. घटना सुबह 3:30 बजे कंकड़बाग के रामलखन पथ पर हुई.

New Update
पटना मेट्रो निर्माण में हादसा

पटना मेट्रो निर्माण में हादसा

राजधानी पटना में इन दिनों मेट्रो निर्माण का कार्य चल रहा है, जिसमें मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. मंगलवार की सुबह यात्रियों से भरी एक ऑटो मेट्रो के काम में लगी क्रेन से टकरा गई, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल है. घायल व्यक्ति की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

खबरों के मुताबिक ऑटो में बैठे सभी लोग रेलवे स्टेशन से बस पकड़ने के लिए निकले थे, तभी सुबह 3:30 बजे करीब मीठापुर से जीरोमाइल की तरफ बढ़ते हुए ऑटो क्रेन से टकरा गई. कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ पर मेट्रो के काम में लगी करने पिलर्स उठा रही थी, जिस दौरान ऑटो क्रेन के पास से गुजरते हुए टकरा गई. हादसे के समय चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया बाकी तीन लोगों की अस्पताल में मौत हो गई. वही एक इंसान अभी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है.

हादसे में तीन पुरुष तीन महिलाएं और एक बच्चे की मौत हुई है. मृतक रोहतास, नेपाल, मुजफ्फरपुर, मधुबनी और वैशाली जिले के रहने वाले थे. सातों मृतकों के शव को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन कर रही है.

patna metro construction Patna Metro News Patna Accident