Patna News: पटना के एसके मेमोरियल हॉल में BJP की कार्यसमिति की बैठक शुरू, सम्राट चौधरी बोले- माता सीता को स्थापित करेंगे

Patna News: आज भाजपा ने पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है. पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक  आयोजित हुई है. जिसमें 4000 से ज्यादा सदस्य शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं.

New Update
BJP की कार्यकारिणी बैठक शुरू

BJP की कार्यकारिणी बैठक शुरू

विधानसभा चुनाव-2025 को लेकर सभी पार्टियों एक्टिव मोड में चल रही हैं. बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार भी पूरे सतर्क है. आयदिन सीएम योजनाओं का निरीक्षण करने पहुंचते हैं. सीएम के अलावा एनडीए में शामिल भाजपा भी चुनाव के लिए पूरी तैयारी कर रही है. आज भाजपा ने पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है. पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक  आयोजित हुई है. जिसमें 4000 से ज्यादा सदस्य शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं. इस बैठक में मंडल अध्यक्ष से लेकर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शामिल होंगे. कार्यसमिति की बैठक में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा भी पहुंचे हैं. जहां कार्यक्रम की शुरुआत के पहले दिवंगत नेता सुशील मोदी को श्रद्धांजलि दी गई.

बैठक में भाजपा के वर्तमान सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश स्तर के नेता के साथ-साथ जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और प्रखंड नेता भी शामिल होने पहुंचे हैं. आज के बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी. यह सभी 4000 से ज्यादा सदस्य बैठक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए चर्चा करेंगे.

कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि आज बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे हैं. हम सभी का स्वागत और धन्यवाद करता हैं. भारत में कांग्रेस पार्टी की कोई विचारधारा नहीं है. यह लोग अत्याचार करते रहे हैं. यह कहते हैं कि गरीबी हटाएंगे, लेकिन गरीबी तो नहीं हटाई, गरीबों को हटाकर फेंक दिया. हमने भगवान श्री राम को स्थापित करने का काम किया है. उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार आई तो भगवान राम स्थापित किए गए. अब मां सीता को भी बिहार में स्थापित करेंगे. हमने सीतामढ़ी में मां सीता को भव्य तौर पर स्थापित करने का निर्णय लिया है.

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि कांग्रेस कहती है कि वह जीत गए हैं. लेकिन 33 पार्टी मिलकर भी बहुमत नहीं ला पाई. हमने चुनाव से पहले ही गठबंधन बनाया था और चुनाव के बाद भी गठबंधन के साथ मिलकर सरकार में है. लालू यादव कहते हैं कि उन्होंने आरक्षण दिया, लेकिन उनसे पूछिए इतने साल तक सरकार में रहे एक व्यक्ति को आरक्षण नहीं दिया. इस देश के गरीबों को आरक्षण मिला. पहली बार पीएम ने अगड़ो को भी आरक्षण दिया है. आज मैं आप सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि अब मुस्तैदी के साथ चुनाव के काम में लग जाए और भाजपा के काम को सभी लोगों तक पहुंचाएं. सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ स्तर तक जाकर लोगों से बात करें.

आप सभी लोग ऐसे काम में लगे कि भाजपा के कामों को जन-जन तक पहुंचाया जा सके. आप सभी संकल्प ले कि हमें इस आगामी विधानसभा चुनाव में 2010 के भी रिकॉर्ड को तोड़ना है. 

भाजपा के कार्यसमिति बैठक में भारत केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के भी शामिल होने की बात कही जा रही थी. लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वह बैठक में शामिल होने नहीं पहुंचे.

Bihar NEWS patna news BJP executive meeting BJP meeting in Patna BJP's working committee meeting