Patna News: दानापुर में ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत, लोगों ने घंटों किया हंगामा, गाड़ियों में लगाई आग

Patna News: दानापुर में एक लोडेड ट्रैक्टर के पलट जाने से चालक की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर इलाके में बवाल किया और पुलिस की टीम पर पथराव भी किया.

New Update
पटना के दानापुर में ट्रेक्टर पलटी

पटना के दानापुर में ट्रैक्टर पलटी

पटना के दानापुर में एक लोडेड ट्रैक्टर के पलट जाने से चालक की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर इलाके में बवाल किया और पुलिस की टीम पर पथराव भी किया. पथराव में दो पुलिस जवान घायल भी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दानापुर में लोगों ने बवाल काटते हुए कई गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया.

Advertisment

मंगलवार को पुलिस से बचकर भागने के दौरान ट्रैक्टर चालक अनियंत्रित हो गया और गाड़ी सहित पुलिया में पलट गया, इससे चालक की मौके पर मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने उग्र होते हुए पुलिस पर हमला बोल दिया और इसके लिए पुलिस की जिम्मेदार बताते हुए उनके निजी वाहनों में आग लगा दी. पूरे इलाके में घंटो तक ट्रैक्टर चालक की मौत के बाद हंगामा होता रहा. लोगों के विरोध के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की काफ़ी कोशिश की. घंटो की मशक्कत के बाद एक पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने में सफल रहे.

पुलिस कर रही थी वसूली

पूरी घटना पर जानकारी देते हुए एएसपी दीक्षा ने बताया कि घटना की जांच की जाएगी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पथराव के आरोप में दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया गया है. 

मृतक चालक की पहचान शाहपुर निवासी पप्पू यादव के बेटे रोशन कुमार के रूप में हुई है. मृतक की 1 महीने पहले शादी हुई थी. रोशन कुमार के भाई मंटू कुमार ने बताया है कि वह रोड़ा लेकर जा रहा था. पुलिस पुल पर वसूली कर रही थी. पैसा मांगने पर रोशन ने गाड़ी दौड़ाई और इसी क्रम में वह बड़े नाले में ट्रैक्टर के साथ पलट गया. घटना के बाद क्रेन की मदद से ट्रैक्टर और शव को बाहर निकाला गया.

पुलिस ने हंगामें के दौरान कार्रवाई करते हुए लोगों पर लाठीचार्ज भी किया और हंगामें के बीच दो-तीन राउंड फायरिंग भी की. लेकिन विरोध के बाद उन्हें पीछे हटना पड़ा. घटनास्थल पर शाहपुर, दानापुर, रूपसपुर और खगौल पुलिस कैंप कर रही है.

patna news danapur news Patna Accident News