Patna News: पटना में महिला साध्‍वी की पीट-पीटकर हत्‍या, जानिए पूरी कहानी

Patna News: पटना के खुसरूपुर में सोमवार की रात मठ की मुख्य साध्वी की चार लोगों ने पीट कर हत्या कर दी. साध्वी सीता साधु से मारपीट में बीच-बचाव करने गई थी.

New Update
पटना में महिला साध्‍वी की हत्या

पटना में महिला साध्‍वी की हत्या

बिहार में अपराध का सिलसिला चुनाव के दौरान भी बढ़ा हुआ है. चुनाव के दौरान पुलिस ज्यादा चौकन्ना रहती है, लेकिन अपराधी इससे भी खौफ नहीं खा रहे हैं. राजधानी पटना में आए दिन बेखौफ अपराधियों का आतंक परवान चढ़ता हुआ नजर आ रहा है. एक बार फिर राजधानी में अपराधियों ने खुले आम आतंक मचाया और एक साध्वी की हत्या कर दी.

Advertisment

पटना के खुसरूपुर में सोमवार की रात मठ की मुख्य साध्वी की चार लोगों ने पीट कर हत्या कर दी. खुसरूपुर के राम जानकी मंदिर मठ में सोमवार के रात सीता सहचर साध्वी कि गांव के चार भाइयों ने पीट कर हत्या कर दी. मठ के साधु के अनुसार गांव के कुछ लोग मठ के पास बैठकर गांजा पी रहे थे, जिन्हें उन्होंने ऐसा करने से मना किया. साधु के मना करने पर चारों उनके कपड़े उतारने लगे और मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. साधु के चिल्लाने की आवाज सुनकर साध्वी सीता वहां आई, उन्होंने लोगों को ऐसा करने से मना किया तो वह उनके साथ मारपीट करने लगे. चारों ने साध्वी को धक्का देकर जमीन पर पटक दिया जिससे वह बेहोश हो गई, इससे भी अपराधी नहीं माने और जमीन पर अचेत पड़ी साध्वी पर लाल-जूतों से मारते रहे. स्थानीय लोगों ने बाद में साध्वी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई.

घटना के मामले पर खुसरूपुर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मामले में फुलवरिया गांव के ही शत्रुघ्न सिंह के चारों बेटे विक्की सिंह, मोनू सिंह, सोनू सिंह और गौरव सिंह को नामजद किया गया है. घटना के बाद से चारों आरोपी फरार है, पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है. साध्वी के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Sadhvi beaten to death in Patna Female Sadhvi beaten to death Patna Crime patna news