Patna News: RJD सुप्रीमो लालू यादव पटना पहुंचे, आते ही नीतीश सरकार पर बोला जोरदार हमला

Patna News: राजद सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली से इलाज करा कर आज पटना लौटे हैं. पटना पहुंचते ही उन्होंने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला. लालू यादव ने नीतीश कुमार को फ़ेल बताया है.

New Update
लालू यादव पटना पहुंचे

लालू यादव पटना पहुंचे

राजद सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली से इलाज करा कर आज पटना लौटे हैं. पटना पहुंचते ही उन्होंने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला. लालू यादव ने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि नीतीश कुमार फेल हो गए हैं, उन्होंने सरेंडर कर दिया है. 

गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पहुंचे लालू यादव ने बजट को लेकर भी सीएम नीतीश कुमार को खूब सुनाया. लालू यादव ने बजट को निराशाजनक बताया और कहा कि सीएम ने भाजपा के सामने सरेंडर कर दिया है. बजट में जो फंड मिला है, वह झुनझुना बजाने के लिए दिया गया है. उन्होंने आगे कहा कि बजट निराशाजनक है.

लालू यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा न मिलने पर भी बोला कि नीतीश कुमार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा भी नहीं दिला सके हैं. उनसे अब कुछ नहीं होने वाला है. जो बजट बिहार को मिला है नीतीश कुमार उसी से खुश हो गए हैं, जबकि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना ही चाहिए और हम इसे लेकर रहेंगे.

राबड़ी देवी ने भी बजट को बिहार के लिए झुनझुना बताया था. जिस पर जदयू ने पर पलटवार करते हुए कहा था कि राबड़ी देवी बिहार के खिलाफ बोल रही हैं. जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा कि राजद बिहार और बिहारियों के खिलाफ बोल रही है. मोदी जी ने बिहार के लिए गेम चेंजर काम किया है. जो लोग बिहार से घृणा करते हैं, वह ऐसे ही नेगेटिव बातें करते हैं. 

मालूम हो कि लालू यादव 22 जुलाई को पटना से दिल्ली रवाना हुए थे. दिल्ली जाते समय उन्होंने नीतीश कुमार को सीएम पद से इस्तीफा देने के लिए कहा था. उस समय भी लालू यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा न मिलने के मुद्दे पर नीतीश कुमार पर हमला बोला था. दिल्ली में लालू यादव 23 जुलाई को एम्स में भर्ती हुए थे. इलाज के बाद डॉक्टरों ने लालू यादव को डिस्चार्ज कर दिया था. कुछ दिनों तक वह अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली आवास पर रहें और आज वापस पटना लौटे है.

lalu yadav news lalu yadav attacks on NDA Bihar NEWS patna news