पटना: रेप पीड़िता बच्ची के घर पहुंचे सम्राट चौधरी, तेज प्रताप यादव के बिगड़े बोल

फुलवारी शरीफ में दो महादलित लड़कियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना के बाद आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे और न्याय की लड़ाई लड़ने की बात कही.

New Update
रेप पीडिता के घर पहुंचे सम्राट चौधरी

रेप पीड़िता के घर पहुंचे सम्राट चौधरी

दो दिनों पहले पटना के फुलवारी शरीफ में दो महादलित बच्चियों का अपहरण कर उनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई थी और दूसरी बच्ची अब भी गंभीर हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. गांव वालों को बच्चियां मंगलवार को खून से लथपथ गंभीर हालत में मिली थी. इस अमानवीय घटना के बाद राज्य में राजनीति भी खूब होती हुई नजर आ रही है.

Advertisment

भाजपा लगातार इस घटना के बाद जदयू और राजद पर राज्य में प्रशासन के फेल होने को लेकर आरोप लगा रही है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी गुरुवार को रेप पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए फुलवारी शरीफ पहुंचे, जहां उन्होंने राज्य सरकार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि जब तक न्याय नहीं मिलता है तब तक भाजपा लड़ाई जारी रखेगी.

बच्ची गंभीर रूप से जख्मी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए न्याय की लड़ाई जारी रखने की बात कही है. जघन्य अपराध करने वालों की फांसी के अलावा और कुछ मंजूर नहीं पटना के फुलवारी शरीफ में दो नाबालिग महादलित बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया गया. आज महादलित पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात कर अपराधियों पर त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया. आठ साल की बच्ची की मृत्यु हो चुकी है और दस साल की बच्ची जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. बिहार भाजपा पूरी तरह से पीड़ित परिजनों के साथ है और अपराधियों के फांसी होने तक लड़ाई लड़ते रहेगी.

Advertisment

इस पूरी घटना पर बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े सुपुत्र तेज प्रताप यादव ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने फुलवारी शरीफ रेप कांड को कारनामा करार दिया है. उन्होंने कहा है कि इस तरीके का कारनामा करने वाले लोगों पर सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी.

राजधानी पटना में हुई इस घटना में एक लड़की 8 साल की और दूसरी लड़की की उम्र 10 साल बताई जा रही है. यह दोनों ही घर के अगल-बगल में रहती थी.

रेप की इस घटना के बाद एडिशनल एसपी फुलवारी शरीफ विक्रम सिहाग ने बताया था कि दोनों लड़कियों के गायब होने के बाद दूसरे दिन एक लड़की की लाश मिली थी. दूसरी लड़की गंभीर रूप से जख्मी है जिसका इलाज पटना एम्स में कराया जा रहा है. डॉग स्क्वायड और स्पेशल टीम गठित कर जांच की जा रही है. एडिशनल एसपी ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर भी आश्वासन दिया था और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार करने के लिए कहा था.

samratchoudhary tejpratapyadav BJP phulwarisharif Bihar