पटना: छठ के दौरान नदी में नहाने गए दो जुड़वा बच्चों की डूबने से मौत

बिहार में लोक आस्था के पर्व छठ के दौरान कई लोगों के साथ हादसे हो गए हैं. पटना में छठ पूजा के दुसरे अर्ध्य की सुबह पोखर में डूबने से दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई है.

New Update
घटना के बाद जुटी लोगों की भीड़

घटना के बाद जुटी लोगों की भीड़

बिहार में लोक आस्था के पर्व छठ के दौरान कई लोगों के साथ हादसे हो गए हैं. छठ के दौरान सरकार की सुरक्षा पर लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं.

राजधानी पटना में पोखर में डूबने से दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई है. पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक में ब्रह्मपुर पोखर में डूबने से 11 साल के दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई है.

दोनों बच्चे छठ के दूसरे अर्ध्य के दिन सुबह पोखर में नहाने के लिए गए थे. जिसके बाद पोखर की गहराई का अंदाजा ना होने से दोनों डूब गए. स्थानीय लोगों ने पानी से निकाल कर दोनों को तुरंत डॉक्टर के पास लाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों बच्चों की पहचान साहिल और सौरभ कुमार के रूप में हुई है. 

छठ का माहौल परिवार वालों के लिए अचानक ही गहरे शोक में बदल गया. घर के दो चिराग के बुझ जाने से घरवाले गम में डूब गए है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ हंगामा करना शुरू कर दिया इसके बाद थानाअध्यक्ष सुधीर कुमार ने लोगों को समझाया बुझाया और स्थिति को काबू में किया.

Bihar patna drowning chathpuja2023 khemnichak