PM Modi in Bihar: मोतिहारी में जनसभा में बोले Modi- कांग्रेस-RJD देश के टुकड़े-टुकड़े कर देगी

PM Modi in Bihar: सिवान के महाराजगंज में पीएम ने जनता के बीच कई गारंटियां दी, वोटिंग नतीजों में इंडिया अलायन्स को पछाड़ने की बात की, इसके अलावा राजद-कांग्रेस पर परिवारवादी होने का आरोप लगाया.

New Update
मोतिहारी में जनसभा में बोले PM

मोतिहारी में जनसभा में PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोतिहारी(बिहार) की जनसभा ख़त्म कर सिवान की जनता के बीच पहुंचे. सिवान में पीएम ने जनता के बीच कई गारंटियां दी, वोटिंग नतीजों में इंडिया अलायन्स को पछाड़ने की बात की, इसके अलावा राजद-कांग्रेस पर परिवारवादी होने का आरोप लगाया.

Advertisment

सीवान के महाराजगंज से पीएम ने जनसभा को संबोधित कर कहा- मैं आपको गारंटी देता हूं, मैं आपके लिए दिन-रात मेहनत करूंगा, पहले से भी ज्यादा मेहनत करूंगा. मुझे आपके लिए, आपके भविष्य के लिए, आपके बच्चों के भविष्य के लिए विकसित बिहार बनाना है, विकसित भारत बनाना है. मेरी अपनी कोई विरासत नहीं है, मेरी विरासत भी आप हैं और मेरे वारिस भी आप हैं. इसलिए मुझे आपका और आपके बच्चों का भविष्य उज्ज्वल बनाना है.

जैसे-जैसे 4 जून पास आ रही है, मोदी के लिए इंडी वालों की गालियों और बद्दुआओं की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं. इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि मोदी को देश की जनता अगले पांच साल के लिए फिर से चुनने जा रही है.

RJD ने बनाया रंगदारी टैक्स

Advertisment

राजद पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा, जिन्होंने बिहार को जंगलराज दिया, नौजवानों को पलायन दिया, परिवारों को गरीबी दी. जिन्होंने बिहार के लोगों को मारा, तड़पाया, माताओं-बहनों का जीवन बर्बाद ​किया. जो लोग आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हैं, जिन्हें अदालत ने दोषी साबित किया है. इन लोगों की आंखों में मोदी चौबीसों घंटे खटकता है, लेकिन इनकी लाख कोशिशों के बावजूद मैं आपकी सेवा में डटा रहूंगा.                                                                                                    पीएम ने आगे कहा कि सिवान भूमि, मेधा की भूमि है, राष्ट्रभक्ति की अविरल गंगा यहां बहती है. ऐसी समृद्ध प्रतिभा वाली धरती की पहचान कांग्रेस और RJD वालो ने रंगदारी टैक्स के लिए बना दी थी. इंडी वालों ने पहले तो यहां से उद्योग-व्यापार का पलायन करवाया और अब ये लोग बिहार के परिश्रमी साथियों का अपमान करने में जुटे हैं.

इंडिया घोटालेबाजों का सम्मलेन

पीएम ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की मान-मर्यादा, बिहारियों का सम्मान इंडी गठबंधन वालों के लिए कोई मायने नहीं रखता. जब डीएमके के लोगों ने बिहार को गाली दी, जब तेलंगाना के कांग्रेस नेता ने गालियां दीं, तब भी ये शाही परिवार अपने होठों पर ताला लगाकर बैठ गया था.

पीएम ने आगे कहा इंडी गठबंधन का मंच, राजनीतिक मंच नहीं, लाखों-करोड़ के घोटालेबाजों का सम्मेलन लगता है. इनके मंच पर करीब 20 लाख करोड़ रुपये के घोटालेबाज एक साथ बैठते हैं. जब ये इकट्ठा होते हैं, तब इनमें तीन बुराइयां साफ नजर आती हैं- घोर कम्युनल हैं. घोर जातिवादी हैं. घोर परिवारवादी हैं.

भारत के टुकड़े-टुकड़े

कांग्रेस और RJD की राजनीति भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वाली है, उसको साफ करने की जिम्मेदारी महाराजगंज और सीवान के लोगों की है. कांग्रेस-RJD और उनके साथियों ने हमेशा इस देश को पीछे ले जाने का खेल खेला है. ये खुद लाखों-करोड़ के मालिक हो गए और जनता रोटी, कपड़ा, मकान के लिए जूझती रही.

pm modi in bihar Bihar loksabha election 2024 PM Modi in Motihari