PM Modi in Bihar: चुनाव के बाद पहली बार बिहार आ सकते हैं PM मोदी, 19 जून को नालंदा विवि के कार्यक्रम में होंगे शामिल

PM Modi in Bihar: 19 जून को एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पीएम का बिहार दौरा तय किया जा सकता है. पीएम यूनिवर्सिटी ऑफ़ नालंदा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नालंदा आ सकते है.

New Update
बिहार आ सकते हैं PM मोदी

बिहार आ सकते हैं PM मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी करीब दर्जन बार बिहार पधारे. 2 महीने के चुनावी कार्यक्रम में पीएम ने बिहार में कुल 8 दौरे किए. चुनाव खत्म होने के बाद पीएम पहली बार बिहार आ सकते हैं. 19 जून को एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पीएम का बिहार दौरा तय किया जा सकता है. दरअसल पीएम यूनिवर्सिटी ऑफ़ नालंदा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 19 जून को बिहार आ सकते हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह 10:00 बजे पीएम विशेष विमान से गया हवाई अड्डे पर उतरेंगे, जहां से वह हेलीकॉप्टर के जरिए यूनिवर्सिटी आफ नालंदा रवाना होंगे. यूनिवर्सिटी कैंपस में ही पीएम हेलीपैड पर लैंड करेंगे यहां से कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह वापस हेलीकॉप्टर के जरिए गया पहुंचेंगे और वहां से विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

Advertisment

पीएम के इस कार्यक्रम के लिए यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरू की गई है. इसके अलावा जिला प्रशासन ने भी तैयारी की शुरुआत कर दी है. यूनिवर्सिटी ऑफ़ नालंदा की ओर से अभी कार्यक्रम के बारे में जानकारी साझा नहीं की गई है. आधिकारिक रूप से यह नहीं बताया गया है कि कार्यक्रम किस बारे में है. 

लगातार तीसरी बार पीएम चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी का यह पहला बिहार है. पहली बार जब वह पीएम चुने गए थे, तब बिहार विधानसभा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. पीएम का यह दूसरा नालंदा दौरा होने वाला है. 2014 में गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान वह नालंदा आए थे. पीएम के आगमन से सीएम के गृह जिले में लोगों के बीच उत्साह देखा जा रहा है. पीएम के आगमन से नालंदा के लोग किसी सौगात की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

pm modi in bihar PM Modi in Nalanda Naland university program PM Modi visit in Bihar after election