PM Modi in Bihar: दो दिनों के लिए बिहार आ रहे हैं PM मोदी, पटना में जोरदार रोड शो की तैयारी

PM Modi in Bihar: पीएम मोदी 12 मई को आठवी बार जनसभा को संबोधित करने बिहार पहुंच रहे हैं. पीएम का यह दौरा 2 दिनों के लिए होने वाला है, जिसमें रैली और चुनावी सभा को पीएम संबोधित करेंगे.

New Update
दो दिनों के लिए बिहार आ रहे हैं PM मोदी

दो दिनों के लिए बिहार आ रहे हैं PM मोदी

लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए के सभी नेताओं ने 400 पार सीट का नारा लगाया है, जिसके लिए पीएम भी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. पीएम मोदी 12 मई को आठवी बार जनसभा को संबोधित करने बिहार पहुंच रहे हैं. पीएम का यह दौरा 2 दिनों के लिए होने वाला है, जिसमें रैली और चुनावी सभा को पीएम संबोधित करेंगे. पीएम का रोड शो राजधानी पटना के कई जगहों से निकलेगा. अपने चुनावी काफिले से पीएम भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील करेंगे.

Advertisment

पीएम के रोड शो का रूट

12 मई को पीएम पटना के बेली रोड के अंबेडकर प्रतिमा से रोड शो की शुरुआत करेंगे, जहां से कदमकुआं होते हुए ठाकुरबाड़ी और फिर बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान से जेपी गोलंबर तक रैली को निकालेंगे. हालांकि पीएम के इस रोड शो का अभी तक रूट फाइनल नहीं है, इसमें बदलाव होने की संभावना जताई जा रही है. 12 मई की रात पीएम पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे, इसके बाद अगले दिन 13 मई को बिहार के अलग-अलग जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और छपरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम के इस चुनावी कार्यक्रम के लिए तैयारियों का सिलसिला शुरू हो चुका है.

भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील

Advertisment

पीएम मोदी छपरा में भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के लिए वोट की अपील करेंगे. मालूम हो कि पीएम रूडी के लिए वोट मांगने दोबारा सारण पहुंच रहे हैं. पटना के रोड शो के दौरान पीएम भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांगेंगे. पटना साहिब लोकसभा सीट भाजपा के खाते में जाती रही है. 2019 में भी इस सीट पर भाजपा ने भारी बहुमत से जीत हासिल की थी. इस बार भी भाजपा ने यह सीट रवि शंकर प्रसाद के लिए ही आश्वस्त कर दी है. वही महागठबंधन से कांग्रेस नेता मीरा कुमार के बेटे अंशुल अभिजीत को पटना साहिब सीट के टिकट दिया गया है. सातवें चरण में 1 जून को इस सीट पर वोटिंग होनी है.

पीएम का बिहार में आठवा चुनावी संबोधन

पीएम मोदी का यह बिहार में आठवा चुनावी सभा होने जा रहा है. अब तक कुल सात जनसभाओं को पीएम ने बिहार में संबोधित किया है. 4 अप्रैल को जमुई, 7 अप्रैल को नवादा, 16 अप्रैल को गया और पूर्णिया, 26 अप्रैल को अररिया के फारबिसगंज और मुंगेर, 4 मई को दरभंगा में चुनावी सभा को पीएम ने संबोधित किया है.

pm modi in bihar Bihar loksabha election 2024 PM Modi in Patna PM Modi roadshow in patna