झारखंड में 7 चुनावी जनसभाएं करेंगे PM मोदी, पार्टी ने केंद्रीय नेतृत्व को भेजा प्रस्ताव

झारखंड विधानसभा में चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी आने वाले हैं. झारखंड में पीएम मोदी की सात चुनावी सभाएं होने की उम्मीद है. इसके लिए प्रदेश भाजपा ने पीएम मोदी को प्रस्ताव भेजा है.

New Update
7 चुनावी जनसभाएं करेंगे PM

7 चुनावी जनसभाएं करेंगे PM

झारखंड विधानसभा में चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी आने वाले हैं. खबरों के मुताबिक झारखंड में पीएम मोदी की सात चुनावी सभाएं होने की उम्मीद है. इसके लिए प्रदेश भाजपा ने केन्द्रीय नेतृत्व को प्रस्ताव भेजा है.

भाजपा ने झारखंड विधानसभा चुनाव में तेजी दिखाते हुए अब तक कुल 66 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है, जिनमें बाबूलाल मरांडी, चंपई सोरेन, सुदर्शन भगत सबसे अहम नाम है. झारखंड भाजपा चुनावी प्रचार-प्रसार के प्लान के साथ रणनीति पर भी बराबरी से काम कर रही है, जिसके लिए स्टार प्रचारक के तौर पर पीएम मोदी की चुनावी जनसभा करने का फैसला लिया गया है. इन सभी सभाओं को राज्य सभी प्रमंडलों में आयोजित किया जाएगा, जिसमें पलामू, संथाल, कोल्हान, उत्तरी छोटा नागपुर और दक्षिणी छोटा नागपुर शामिल है. हालांकि भाजपा ने राज्य को छह प्रमंडलों में विभाजित किया है, जिसमें कोईलांचल(धनबाद, बोकारो, गिरिडीह) आदि क्षेत्र छठे प्रमंडल के रूप में जोड़े गए हैं.

पीएम मोदी अपने चुनावी भाषण में प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार, अवैध खनन के साथ बांग्लादेशी घुसपैठ, लव जिहाद, डेमोग्राफिक बदलाव और धर्म परिवर्तन को मुद्दा बना सकते हैं. राज्य में पीएम की जनसभा के अलावा एनडीए के सहयोगी दलों के नेताओं को भी जनसभा के लिए बुलाया जाएगा. इनमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के नेता चिराग पासवान और आजसू के सुदेश महतो का भी नाम शामिल है.

jharkhand news PM Modi in jharkhand Jharkhand Assembly election 7 election rally of PM